1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. jharkhand naxal news police got huge success in khunti laka pahan plfi regional commander killed in encounter srn

झारखंड के खूंटी में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, PLFI का रिजनल कमांडर लाका पहान मुठभेड़ में ढेर

खूंटी जिले में आतंक का पर्याय बन चुके रिजनल कमांडर लाका पहान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है. उस पर विभिन्न थानों में 40 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस ने उस पर 5 लाख का इनाम के लिए प्रस्ताव भी भेजा था

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
PLFI रिजनल कमांडर लाका पहान
PLFI रिजनल कमांडर लाका पहान
Prabhat Khabar

Jharkhand Crime News खूंटी : झारखंड के खूंटी जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस के साथ मुठभेड़ में पीएलएफआई का रिजनल कमांडर लाका पहान मारा गया है. जानकारी के मुताबिक घटना अहले सुबह की है. खूंटी पुलिस अधीक्षक मुरहू थाना प्रभारी के साथ एक टीम बनाकर जंगल की ओर निकले थे तभी पीएलएफआई नक्सलियों ने फायरिग शुरू कर दी.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें लाका पहान ढेर हो गया, खूंटी पुलिस ने उस पर 5 लाख का इनाम के लिए प्रस्ताव भेजा था. आपको बता दें कि लाका पर खूंटी सहित आस पास के जिलों में 40 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. लाका पहान के चलते आसपास के कई इलाकों में दशहत का माहौल था.

घटनास्थल से कुछ हथियार भी बरामद किया गया है. फिलहाल एफएसएल की टीम और मजिस्ट्रेट का इंतजार किया जा रहा है. घटना के बाद मौके पर एसपी अमन कुमार, एएसपी अभियान रमेश कुमार, सीआरपीएफ के पीआर मिश्र, एसडीपीओ अमित कुमार सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं.

रिपोर्ट- चंदन कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें