1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. jharkhand crime news woman bank friend was shot and looted by criminals rims referred srn

Jharkhand Crime News: महिला बैंक मित्र को अपराधियों ने गोली मारकर लूटे 3 लाख रूपये, रिम्स रेफर

खूंटी जिले में एक बैंक महिला मित्र को अपराधियों ने गोली मारकर 3 लाख रुपये लूट लिये. यह घटना अड़की थाना परिसर से 200 मीटर दूर प्रखंड परिसर में घटी. जब महिला प्रखंड के सेंट्रल बैंक के चबूतरा के पास पहुंची थीं तब ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
महिला बैंक मित्र को अपराधियों ने मारी गोली
महिला बैंक मित्र को अपराधियों ने मारी गोली
Symbolic Image

अड़की प्रखंड परिसर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की बैंक मित्र प्रभा कुमारी (25) को गोली मार कर अपराधियों ने तीन लाख रुपये लूट लिये. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं. उन्हें पहले अड़की कल्याण अस्पताल, फिर खूंटी सदर अस्पताल लाया गया. यहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया. उनकी हालत गंभीर है. यह घटना अड़की थाना परिसर से 200 मीटर दूर प्रखंड परिसर में घटी.

शुक्रवार को प्रभा कुमारी प्रखंड परिसर स्थित सेंट्रल बैंक के चबूतरा के पास पहुंची थीं. ठीक उसी समय बाइक सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और प्रभा से रुपये से भरा बैग छीनने की कोशिश की. जब प्रभा बैग लेकर भागने लगीं, तो अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. प्रभा को कमर और गर्दन में दो गोली लगी है.

इसके बाद अपराधी बैग लूट कर फरार हो गये. बैग में तीन लाख रुपये होने का दावा किया गया है. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घायल प्रभा को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. ज्ञात हो कि पिछले वर्ष आठ नवंबर को पंगुरा पीड़ी जरंगा और खेसारीबेड़ा के बीच सिंदरी के दो बैंक मित्र से 6.90 लाख रुपये की लूट हो चुकी है. घटना के संबंध में एसपी अमन कुमार ने कहा कि मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें