1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. jharkhand crime news criminals killed elderly person with sharp weapon in khunti fir registered police engaged in investigation grj

Jharkhand Crime News : खूंटी में अपराधियों ने धारदार हथियार से की बुजुर्ग की हत्या, एफआईआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News  : खूंटी में  बुजुर्ग की हत्या के बाद जुटी भीड़
Jharkhand Crime News : खूंटी में बुजुर्ग की हत्या के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, Khunti News, खूंटी (चन्दन कुमार) : झारखंड के खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में गुरुवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक वृद्ध की हत्या कर दी. मृतक की पहचान गांव के ही चरक स्वांसी (70 वर्ष) के रूप में की गयी है. उसकी हत्या धारदार हथियार से वार कर की गयी है. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मुरहू थाना की पुलिस सूचना मिलने के बाद आज शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों ने बताया कि रात में सभी खाना खाकर सो गये थे. अगले दिन शुक्रवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत में शव पड़ा हुआ मिला. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी.

परिजनों के अनुसार चरक स्वांसी की गोली मारकर हत्या की गयी है. हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि गोली नहीं मारी गयी है, बल्कि धारदार हथियार से वार कर हत्या को अंजाम दिया गया है. इस संबंध में मुरहू थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें