1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. encounter at khunti in jharkhand plfi zonal commander zidan guriya killed prize money of 15 lakh jharkhand police crpf campaign against naxalites grj

झारखंड के खूंटी में मुठभेड़, 15 लाख का इनामी पीएलएफआई का जोनल कमांडर जिदन गुड़िया ढेर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खूंटी में मुठभेड़ के बाद पुलिस के जवान
खूंटी में मुठभेड़ के बाद पुलिस के जवान
प्रभात खबर

खूंटी (चंदन) : झारखंड के खूंटी जिले में आज सोमवार को नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में पीएलएफआई का जोनल कमाडंर जिदन गुड़िया ढेर हो गया. इस पर 15 लाख का इनाम था. इसके साथ ही पीएलएफआई के दो-तीन सदस्यों को गोली लगने की खबर है. मौके पर एसपी और एसडीपीओ समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंच गये हैं. झारखंड के खूंटी में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस मुठभेड़ से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

खूंटी जिले के मुरहू और बंदगांव की सीमा स्थित कोयंगसार में आज सोमवार को पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हो गयी. इसमें पीएलएफआई का जोनल कमांडर जिदन गुड़िया मारा गया. बताया जाता है कि इस पर 15 लाख रुपये का इनाम था. इसे बड़ी सफलता मानी जा रही है.

खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र में आज सवेरे पुलिस नक्सलियों के खिलाफ अभियान में निकली थी, तभी मुरहू और बंदगांव की सीमा स्थित कोयंगसार में नक्सली संगठन पीएलएफआई से मुठभेड़ हो गयी. इसमें जोनल कमांडर जिदन गुड़िया मारा गया, जबकि शनिचर उरांव समेत दो-तीन लोगों को गोली लगने की सूचना है. मौके पर एसपी और एसडीपीओ समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंच गये हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें