1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. christmas 2021 special prayer at gel church bishop joseph sanga narrates gospel of lord jesus coming grj

Christmas 2021: जीइएल चर्च में हुई विशेष प्रार्थना, बिशप जोसेफ संगा ने प्रभु यीशु के आगमन का सुनाया सुसमाचार

बिशप जोसेफ संगा के नेतृत्व में प्रार्थना का आयोजन किया गया. इस दौरान उन्होंने यीशु मसीह के आगमन का सुसमाचार सुनाया. उन्होंने कहा कि ईश्वर के इकलौते पुत्र ने धरती पर मनुष्य का उद्धार करने के लिए जन्म लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Christmas 2021: बिशप जोसेफ संगा
Christmas 2021: बिशप जोसेफ संगा
प्रभात खबर

Christmas 2021: क्रिसमस की पूर्व संध्या पर खूंटी शहर के चर्च में विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कदमा स्थित जीइएल चर्च में शुक्रवार की शाम पांच बजे बिशप जोसेफ संगा के नेतृत्व में प्रार्थना का आयोजन किया गया. इस दौरान उन्होंने यीशु मसीह के आगमन का सुसमाचार सुनाया. उन्होंने कहा कि ईश्वर के इकलौते पुत्र ने धरती पर मनुष्य का उद्धार करने के लिए जन्म लिया.

बिशप जोसेफ संगा ने कहा कि प्रभु यीशु ने मानवता और दीन दुखियों की सेवा में अपना जीवन समर्पित कर दिया. प्रभु यीशु ने मनुष्य के पाप को मिटाने के लिए जन्म लिया था. प्रभु यीशु सभी से प्रेम करते हैं. धरती पर यीशु सेवा करने, जीवन का संदेश देने, मुक्ति दिलाने, शांति स्थापित करने के लिए आये. बिशप ने विश्वासियों से प्रभु यीशु के संदेश पर चलने की अपील की.

बिशप जोसेफ संगा ने मसीही विश्वासियों से अपील की है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए क्रिसमस का त्योहार मनाएं. इस मौके पर रेव्ह ओबेद सोरेन, रेव्ह याकूब मूंडू, रेव्ह पीएस चंपिया, रेव्ह रॉयन तोपनो, पूर्व विशप एच हांसदा, रेव्ह सामुयल मूंडू सहित अन्य उपस्थित थे.

रिपोर्ट: चंदन कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें