1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. cattle businessman killed with sharp weapons in khunti district of jharkhand mtj

झारखंड में मवेशी कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मवेशी व्यापारी की मौत की सूचना मिलने के बाद थाना पर शव लेने पहुंचे परिजन.
मवेशी व्यापारी की मौत की सूचना मिलने के बाद थाना पर शव लेने पहुंचे परिजन.
Chandan Kumar

खूंटी (चंदन कुमार) : झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी जिला में एक मवेशी कारोबारी की हत्या कर दी गयी है. हत्या की घटना सामने आने के बाद से लोगों में भय का माहौल है. बताया गया है कि सोयको थाना क्षेत्र के बलंगा में शनिवार रात अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी.

मृतक की पहचान बारूपीड़ी गांव निवासी संजय पूर्ति (35) के रूप में की गयी है. परिजनों ने बताया कि वह शनिवार को मवेशी खरीदने के लिए घर से निकला था. रात में वह घर नहीं लौटा. रविवार सुबह पता चला कि बलंगा के पास उसका शव बरामद किया गया है.

घटनास्थल से मृतक की बाइक भी बरामद की गयी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों के बारे में कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया था. इस सिलसिले में न तो किसी की गिरफ्तारी हुई है, न ही अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है.

संजय पूर्ति के परिजनों ने पुलिस को बताया कि संजय की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी. किसी के साथ उसका विवाद था, इसके बारे में भी घर के किसी सदस्य को कुछ नहीं मालूम. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस रुपये की छिनतई, पशु तस्करी, आपसी रंजिश सहित तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है.

मवेशी व्यापारी के शव के साथ उसकी बाइक भी पुलिस ने बरामद की.
मवेशी व्यापारी के शव के साथ उसकी बाइक भी पुलिस ने बरामद की.
Chandan Kumar

एक सप्ताह पहले ही सोयको थाना क्षेत्र के ओतोंगओड़ा में ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इसका भी अब तक खुलासा नहीं हो सका है. एक सप्ताह के भीतर एक ही क्षेत्र में दो-दो हत्याकांड से ग्रामीणों में भय का माहौल है. वहीं, पुलिस के लिए गुत्थी सुलझाने की चुनौती है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें