1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. bjp jharkhand incharge dilip saikia stopped in khunti while going to simdega workers filled with enthusiasm smj

सिमडेगा जाने के दौरान खूंटी में रुके BJP के झारखंड प्रभारी दिलीप सैकिया, कार्यकर्ताओं में भरे जोश

झारखंड के BJP प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया इनदिनों झारखंड दौरे पर हैं. बुधवार को लोहरदगा जाने के बाद गुरुवार को खूंटी होते हुए सिमडेगा. इस दौरान खूंटी में श्री सैकिया और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का जोरदार स्वागत हुआ. वहीं, श्री सैकिया ने भी कार्यकर्ताओं में जमकर जोश भरा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का हुआ जोरदार स्वागत.
BJP झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का हुआ जोरदार स्वागत.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (खूंटी) : BJP के राष्ट्रीय महामंत्री और झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया इनदिनों राज्य के दौरे पर हैं. इसी क्रम में गुरुवार को सिमडेगा जाने के दौरान खूंटी में रुके. खूंटी पहुंचने पर श्री सैकिया समेत अन्य नेताओं ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा में माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा.

झारखंड के BJP प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया ने कहा कि हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. पद आते-जाते रहते हैं, लेकिन कार्यकर्ता हमेशा बने रहते हैं. BJP कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. यही कारण है कि यहां कार्यकर्ताओं को अधिक सम्मान मिलता है.

सिमडेगा जाने के क्रम में खूंटी में पहुंचने पर झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया और केंद्रीय मंत्री सह खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा का जोरदार स्वागत हुआ. नेताजी चौक में जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, जिला सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार सहित अन्य नेताओं ने दोनों का फूलमाला से स्वागत किया.

वहीं, भगत सिंह चौक और नेताजी चौक के बीच विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा और अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वहां से झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा पैदल ही भगत सिंह चौक पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया.

सड़क के किनारे दोनों ओर कार्यकर्ता तख्तियां और भाजपा का झंडा लेकर खड़े थे. सभी एक झलक पाने के लिए उत्साहित थे. इस दौरान दोनों ने भगत सिंह और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रतिमा में माल्यार्पण किया. इसके बाद वे आगे बढ़ गये.

तोरपा में विधायक कोचे मुंडा के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया. इसके बाद दोनों सिमडेगा के लिए रवाना हो गये. मौके पर विधायक प्रतिनिधि काशीनाथ महतो, नगर पंचायत अध्यक्ष अर्जुन पाहन, उपाध्यक्ष राखी कश्यप, संजय साहू, सुरेश जायसवाल, विनोद नाग, राजेश महतो, अनूप साहू सहित अन्य उपस्थित थे.

बता दें कि बुधवार को लोहरदगा पहुंचने पर BJP झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकेया ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि BJP कभी वंशवाद को बढ़ावा नहीं देती है. आज देश के विकास में BJP की अहम भूमिका है. कहा कि हमारी पार्टी देशहित में कार्य करती है. इस दौरान सांगठनिक कामकाज की समीक्षा और भावी कार्यक्रम की चर्चा भी की.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें