1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. a young man who came to play hockey was killed by a dozen armed criminals in a peg

हॉकी खेलने आये युवक को खूंटी में दर्जन भर हथियारबंद अपराधियों ने मार डाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand news, Khunti news : खूंटी : जिला अंतर्गत अड़की के ईचाहातू में दर्जन भर हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर 1 व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक की पहचान पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत उदय नारायणपुर निवासी जॉनसन मुंडा के रूप में हुई है. मृतक हॉकी खेल में शामिल होने ईचाहातू आया था.

बताया गया कि रविवार (5 जुलाई, 2020) को अड़की के ईचाहातू गांव में रविवार को हॉकी मैच का आयोजन हुआ. हाॅकी मैच के दौरान लोगों की काफी भीड़ उमड़ी. इसी भीड़ का फायदा उठा कर करीब 1 दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने 1 व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान पश्चिम सिंहभूम जिला अंतर्गत उदय नारायणपुर निवासी जाॅनसन मुंडा के रूप में हुई.

जानकारी के अनुसार, मृतक गांव में आयोजित हाॅकी खेल में शामिल होने के लिए उदय नारायणपुर से ईचाहातू आया हुआ था. रविवार शाम लगभग 1 दर्जन हथियारबंद अपराधी वहां आ पहुंचे. जाॅनसन को पीएलएफआई (PLFI) का समर्थक बताते हुए उसे गोली मार दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

अपराधियों द्वारा गोली चलाये जाने के बाद पूरा मैदान खाली हो गया. साप्ताहिक हाट से भी सभी भाग खड़े हुए. इसके बाद मृतक के परिजन और परिचितों ने शव को अपने साथ गांव लेकर चले गये. पुलिस को घटना की जानकारी सोमवार (6 जुलाई, 2020) को हुई.

हत्या की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ आशीष कुमार महली के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई. इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि हत्या की हर पहलुओं की ध्यान में रखकर छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें