झामुमो ने मुख्यमंत्री का पुतला जलाया

झारखंड में उद्योगपतियों को बुला कर यहां की जमीन पूंजीपतियों को बेचना चाहती है सरकार तोरपा : सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन तथा मोमेंटम झारखंड के विरोध में झामुमो विधायक पौलुस सुरीन के नेतृत्व में झामुमो कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला जलाया. तोरपा हिल चौक स्थित पार्टी कार्यालय से पुतला लेकर झामुमो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2017 8:36 AM

झारखंड में उद्योगपतियों को बुला कर यहां की जमीन पूंजीपतियों को बेचना चाहती है सरकार

तोरपा : सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन तथा मोमेंटम झारखंड के विरोध में झामुमो विधायक पौलुस सुरीन के नेतृत्व में झामुमो कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला जलाया.

तोरपा हिल चौक स्थित पार्टी कार्यालय से पुतला लेकर झामुमो कार्यकर्ता तोरपा ब्लॉक चौक पहुंचे तथा यहां पर पुतला जलाया. इस अवसर पर विधायक ने कहा कि सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन कर सरकार ने यहां के आदिवासियों व मूलवासियों का हक मारने का काम किया है. उन्होंने कहा कि झारखंड में उद्योगपतियों को बुला कर यहां की जमीन पूंजीपतियों को बेचना चाहती है. मौके पर जिला अध्यक्ष जुबेर अहमद, साकिर अंसारी, स्नेहलता कंडुलना, अमिता सुरीन, पुनीता गुड़िया, हेमंत गुप्ता आदि उपस्थित थे. इसके पूर्व तोरपा हिल चौक स्थित पार्टी कार्यालय में झामुमो कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक में पार्टी संगठन को सशक्त बनाने पर चर्चा की गयी.

Next Article

Exit mobile version