उग्रवादियों के खिलाफ अभियान शुरू

अड़की. बैठक कर रहे ग्रामीण पर हुई थी फायरिंग, तीन की मौत, चार घायल, एक लापता खूंटी : पुलिस ने मंगलवार को अड़की में पीएलएफआइ उग्रवादियों के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू कर दिया है. गृह विभाग के विशेष सचिव एडीजी बीबी प्रधान के नेतृत्व में सीनियर अफसरों की टीम रायतोड़ांग गांव पहुंची व ग्रामीणों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2016 5:32 AM
अड़की. बैठक कर रहे ग्रामीण पर हुई थी फायरिंग, तीन की मौत, चार घायल, एक लापता
खूंटी : पुलिस ने मंगलवार को अड़की में पीएलएफआइ उग्रवादियों के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू कर दिया है. गृह विभाग के विशेष सचिव एडीजी बीबी प्रधान के नेतृत्व में सीनियर अफसरों की टीम रायतोड़ांग गांव पहुंची व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली. पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया. टीम में एडीजी स्पेशल ब्रांच अनुराग गुप्ता, आइजी अभियान एमएस भाटिया, डीआइजी आरके धान, गृह विभाग के संयुक्त सचिव अबु इमरान, खूंटी डीसी राकेश कुमार, खूंटी एसपी अनिस गुप्ता समेत अन्य अधिकारी शामिल थे. इसके साथ ही खूंटी डीसी ने मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये मुआवजा देने की भी घोषणा की.
एक घायल अब भी लापता : ग्रामीणों के अनुसार, सोमवार शाम में हुई घटना में चार लोग घायल हो गये थे. एक घासी पूर्ति अब तक लापता है. पुलिस ने तीन मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव को गांव पहुंचाया.

Next Article

Exit mobile version