1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. 3 smugglers involved in smuggling doda in murhu at khunti arrested police engaged in investigation smj

खूंटी के मुरहू में डोडा की तस्करी करने में जुटे 3 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : खूंटी के मुरहू में डोडा लदा पिकअप वैन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार.
Jharkhand news : खूंटी के मुरहू में डोडा लदा पिकअप वैन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (खूंटी) : कोरोना संक्रमण कुछ कम होते ही अपराधी भी अपने कारोबार में जुट गये हैं. तस्कर जिले से अफीम और डोडा की तस्करी करने की फिराक में लग गये हैं. जिले से अवैध रूप से डोडा की तस्करी करने में जुटे तीन अपराधियों को मुरहू पुलिस ने धर-दबोचा है.

गिरफ्तार किये गये आरोपियों में बंदगांव निवासी मनोज साहू, धर्मेंद्र कुमार और सिसई थाना के सोंगरा निवासी मनदास उरांव शामिल है. पुलिस ने उनके पास से एक पिकअप वैन में लदे अवैध डोडा बरामद की है. पिकअप वैन में 36 बोरों में कुल 667.750 किलो डोडा लदा हुआ था. मौके पर से चार मोबाइल और 25,200 रुपये भी बरामद की गयी है.

इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर पिकअप वैन में अवैध डोडा लादकर रांची की ओर ले जा रहा था. इसकी सूचना मिलने पर मुरहू थाना क्षेत्र के नील फैक्ट्री के पास उक्त पिकअप वैन को पकड़ा गया. वहीं, तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया.

इस संबंध में मुरहू थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को सोमवार को जेल भेज दिया गया. उनकी गिरफ्तारी अभियान में एसडीपीओ अमित कुमार, मुरहू थाना प्रभारी विक्रांत कुमार, पुअनि संदीप कुमार, पुअनि बिट्टू रजक और सशस्त्र बल शामिल थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें