सीआइएसएफ ने अवैध रूप से रखे कोयले को साइडिंग भेजा

पिपरवार : क्षेत्र की राय कोलियरी कॉलोनी में अवैध तरीके से गिराये गये लगभग 15 टन कोयले को सीआइएसएफ ने बचरा साइडिंग भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार उक्त कोयला घरेलू उपयोग के उद्देश्य से गिराया गया था. घरेलू उपयोग के नाम पर एक डंपर कोयला गिराया जाना कई तरह के संदेह को जन्म दे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 12:48 AM

पिपरवार : क्षेत्र की राय कोलियरी कॉलोनी में अवैध तरीके से गिराये गये लगभग 15 टन कोयले को सीआइएसएफ ने बचरा साइडिंग भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार उक्त कोयला घरेलू उपयोग के उद्देश्य से गिराया गया था. घरेलू उपयोग के नाम पर एक डंपर कोयला गिराया जाना कई तरह के संदेह को जन्म दे रहा है.

इस संबंध में गुप्त सूचना मिलने के बाद सीआइएसएफ की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए उक्त कोयले को वहां से ट्रैक्टर में लोड कर सीसीएल की बचरा साइडिंग भेज दिया. इस मामले को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है. घरेलू उपयोग के नाम पर 15 टन डस्ट कोयला कॉलोनी में गिराया जाना, संदेहास्पद है. इस मामले में कोयले के अवैध कारोबार की आशंका भी जतायी जा रही है. लोगों का कहना है कि जो कोयला गिराया गया था वह जलावन के लायक नहीं था. अमूमन ऐसा कोयला थर्मल पावर प्लांटों को भेजा जाता है.

Next Article

Exit mobile version