जीत मिली, तो क्षेत्र की समस्याओं को संसद की पटल पर रखूंगा : अर्जुन मुंडा

खूंटी : मुरहू में सोमवार को भाजपा का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा व भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने संयुक्त रूप से किया. अर्जुन मुंडा ने कांग्रेस व विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि कथित प्रत्याशी मुझे बाहरी होने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि मैं इसी खूंटी लोकसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 12:49 AM

खूंटी : मुरहू में सोमवार को भाजपा का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा व भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने संयुक्त रूप से किया. अर्जुन मुंडा ने कांग्रेस व विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि कथित प्रत्याशी मुझे बाहरी होने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि मैं इसी खूंटी लोकसभा क्षेत्र का निवासी हूं.

ये लोग ऐसा कह कर अपनी ओछी मानसिकता को दर्शा रहे हैं. कांग्रेसी लोगों को गुमराह कर रहे हैं. कहा कि जनता एक बार मुझे विजयी बनाये, क्षेत्र का समुचित विकास कर दिखा दूंगा. जीत मिली तो सभी प्रखंड में संसद कार्यालय खुलेगा. जहां से मैं जनता की समस्याओं को निराकरण करूंगा. क्षेत्र की समस्याओं को संसद की पटल पर रखूंगा.

ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि भाजपा सरकार जनहित के विकास के लिए है. उन्होंने भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो व ओपी कश्यप ने भाजपा को विजयी बनाने की अपील की. इसके बाद सभी ने मारंगहादा, सिलादोन में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया.

Next Article

Exit mobile version