गिरफ्तारी के विरोध में महिलाओं ने आरसीएम साइडिंग ठप कराया

पिपरवार : पतरातू जीआरपी द्वारा रविवार को तड़के छापेमारी अभियान के दौरान कोयला ढोनेवाली पांच ग्रामीण महिलाओं की गिरफ्तारी के विरोध में अन्य महिलाओं ने आरसीएम साइडिंग में जम कर बवाल किया और कामकाज ठप करा दिया. समझाने के बाद कि मामला रेलवे पुलिस का है, इसमें सीसीएल की कोई भूमिका नहीं है, तब सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2018 7:25 AM
पिपरवार : पतरातू जीआरपी द्वारा रविवार को तड़के छापेमारी अभियान के दौरान कोयला ढोनेवाली पांच ग्रामीण महिलाओं की गिरफ्तारी के विरोध में अन्य महिलाओं ने आरसीएम साइडिंग में जम कर बवाल किया और कामकाज ठप करा दिया. समझाने के बाद कि मामला रेलवे पुलिस का है, इसमें सीसीएल की कोई भूमिका नहीं है, तब सभी महिलाएं राय स्टेशन पहुंच गयीं.
वहां भी उन्होंने जीआरपी के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. महिलाओं ने बताया कि सुबह 5.30 बजे वे कोयला लाने आरसीएम साइडिंग जा रहीं थीं. इतने में दो वाहनों में कुछ पुलिसकर्मियों ने पुरानी राय स्थित शुक्रवार हाट व सोखी महतो के घर के निकट पांच महिलाओं के साथ मारपीट करने लगे.
इसके बाद उन्हें जबरन गाड़ी में बिठा लिया. पूर्वाह्न 11 बजे स्टेशन प्रबंधन ने बताया कि सभी महिलाओं को छोड़ दिया गया है. वे सभी पैसेंजर ट्रेन से राय पहुंच रही हैं. इसके बाद महिलाएं शांत हुई और आरसीएम साइडिंग का काम शुरू हो सका.

Next Article

Exit mobile version