क्षेत्र में दो माह में डकैती की तीन वारदात हुई

अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की हो रही निंदा पिपरवार : थाना क्षेत्र के वन बीआर कॉलोनी में भाजपा नेता ताज अंसारी के आवास पर हुई डकैती की घटना के संबंध में पिपरवार पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपराधकर्मियों की धरपकड़ शुरू कर दिया है. हालांकि इस संबंध में अब तक किसी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2018 8:32 AM
अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की हो रही निंदा
पिपरवार : थाना क्षेत्र के वन बीआर कॉलोनी में भाजपा नेता ताज अंसारी के आवास पर हुई डकैती की घटना के संबंध में पिपरवार पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपराधकर्मियों की धरपकड़ शुरू कर दिया है. हालांकि इस संबंध में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. घटना में मंगरदाहा गांव के मो आफताब पिता दिलदार हुसैन को मुख्य आरोपी बनाया गया है. इसके अलावा सात अन्य अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. जनवरी व दिसंबर 2017 में भी थाना क्षेत्र के मंगरदाहा गांव में डकैती की दो वारदात हुई थी. उसमें भी मो आफताब नामजद आरोपी है. दोनों भुक्तभोगी कोयला व्यवसाय से जुड़े हैं. दोनों घटनाओं के संबंध में मामला दर्ज कराया गया है.
उसमें भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है. पुलिस कार्रवाई पर लोग टीका टिप्पणी करने के साथ पुलिस की निष्क्रियता पर खुल कर बोलने लगे हैं. कई लोगों ने घटना की निंदा की है. थाना से कुछ सौ गज की दूरी पर अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. इससे लोगों में असुरक्षा का डर बन गया है. मंगरदाहा के ग्रामीणों ने चेतावनी दी है यदि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे आंदोलन के लिए सड़कों पर उतरने को बाध्य होंगे. जिसकी सारी जवाबदेही प्रशासन की होगी. घटना की निंदा करनेवालों में बचरा दक्षिणी की मुखिया रीना देवी, बचरा उत्तरी मुखिया गुंजन कुमारी सिंह, पंसस गजाला परवीन, भाजपा नेता धीरेंद्र शर्मा, श्रमिक नेता इस्लाम अंसारी, आजसू के उमेश मेहता, बिनोद सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र कुमार गुप्ता, क्यूम अंसारी, संतोष कुमार गिरि, प्रभाकर वर्मा आदि शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version