1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jobs become a specialist officer in bank of baroda rgj

Jobs: बैंक ऑफ बड़ौदा में बनें स्पेशलिस्ट अफसर

बैंक में जॉब पाने की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा बेहतरीन मौका लेकर आया है. यहां 325 पदाें में बहाली होनी है. इच्छुक युवा स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर नियुक्ति के लिए जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Jobs: बैंक ऑफ बड़ौदा में बनें स्पेशलिस्ट ऑफिसर
Jobs: बैंक ऑफ बड़ौदा में बनें स्पेशलिस्ट ऑफिसर
फोटो. इंटरनेट

बैंक ऑफ बड़ौदा में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के हैं 325 पद

आप कर सकते हैं आवेदन

मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन डिग्री के साथ संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री प्राप्त करनेवाले आवेदन कर सकते हैं. सीए/ सीएफए/ सीएस/ सीएमए की योग्यता रखनेवालों को वरीयता दी जायेगी. आवेदकों से कार्यानुभव की मांग भी की गयी है, जिसके बारे में विस्तार से जानने के लिए अधिसूचना देखें.

आयु सीमा

रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए आयु 25 से 42 वर्ष, कॉरपोरेट और संस्थान क्रेडिट पद के लिए 28 से 35 वर्ष, क्रेडिट एनालिस्ट पद के लिए 28 से 35 वर्ष और कॉरपोरेट और संस्थान क्रेडिट के लिए 25 से 30 वर्ष होनी चाहिए.

चयन प्रक्रिया

आवेदकों का चयन ऑनलाइन परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू में दी गयी परफॉर्मेंस के आधार पर किया जायेगा. इस बारे में विस्तार से जानने के लिए अधिसूचना देखें.

ऐसे करें आवेदन

पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपये व आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को 100 रुपये का भुगतान करना होगा.

अंतिम तिथि : 12 जुलाई, 2022.

विवरण देखें : https://www.bank ofbaroda.in/-/media/Project/BOB/CountryWebsites/India/Career/advertisement-cic-22-06-2022-21-29.pdf

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें