1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand self cognizance on firing in deoghar court hc said law and order mess in the state rgj

Jharkhand: देवघर कोर्ट कैंपस में गोलीकांड पर स्वत: संज्ञान, HC ने कहा राज्य में कानून व्यवस्था गड़बड़

झारखंड हाइकोर्ट ने देवघर सिविल कोर्ट परिसर में हुए गोलीकांड मामले में बुधवार को स्वतः सज्ञान लिया है. देवघर के प्रधान जिला सत्र न्यायाधीश के पत्र को आधार बनाते हुए अदालत ने इसे पीआइएल में तब्दील किया है. चीफ जस्टिस डॉ रविरंजन ने इस मामले में राज्य सरकार से जवाब मांगा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
देवघर सिविल कोर्ट परिसर में हुए गोलीकांड मामले में हाइकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
देवघर सिविल कोर्ट परिसर में हुए गोलीकांड मामले में हाइकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
फोटो. प्रभात खबर

Jharkhand News : झारखंड हाइकोर्ट ने देवघर सिविल कोर्ट परिसर में हुए गोलीकांड मामले में बुधवार को स्वतः सज्ञान लिया है. देवघर के प्रधान जिला सत्र न्यायाधीश के पत्र को आधार बनाते हुए अदालत ने इसे पीआइएल में तब्दील किया है. चीफ जस्टिस डॉ रविरंजन ने इस मामले में राज्य सरकार से जवाब मांगा है.

राज्य में कानून व्यवस्था गड़बड़

साथ ही देवघर सिविल कोर्ट की सुरक्षा ऑडिट कराने का निर्देश भी दिया है. अदालत ने सुरक्षा मामले में मौखिक टिप्पणी करते हुए कहा कि झारखंड में यह क्या हो रहा है. आये दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं. कानून व्यवस्था गड़बड़ है. अदालत ने मामले पर सुनवाई के लिए आठ जुलाई की तिथि तय की है.

पेशी के लिए आरोपी को मारी गयी थी गोली

पिछले सप्ताह देवघर के सिविल कोर्ट में पेशी के लिए आये आरोपी अमित सिंह युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. अमित को तीन गोली मारी गयी थी. गोली युवक के सिर और छाती में लगी थी. अमित एक मामले में कोर्ट में पेश होने आया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें