1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand railway loco pilot who came home on leave dies in road accident bike collided with railing rgj

Jharkhand: छुट्टी में घर आये रेलवे लोको पायलट की सड़क हादसे में मौत, रेलिंग से टकराई बाईक

सरायकेला कांड्रा सड़क फौजी ढाबा के समीप विपरित दिशा से आ रही दस चक्का ट्रक से बचने के चक्कर में अनियंत्रित हो कर बाईक रेलिंग से जा टकराई. इससे बाईक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गयी. पीछे बैठा दूसरा युवक बाल-बाल बचा. मृतक उकरी गांव का रहने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मृतक की फाइल फोटो
Jharkhand News: मृतक की फाइल फोटो
फोटो. प्रभात खबर

Saraikela News: सरायकेला कांड्रा सड़क फौजी ढाबा के समीप विपरित दिशा से आ रही दस चक्का ट्रक से बचने के चक्कर में अनियंत्रित हो कर बाईक रेलिंग से जा टकराई. इससे बाईक सवार एक युवक की मौत हो गयी जबकि बाईक में पीछे बैठा दूसरा युवक बाल-बाल बच गया. मृतक की पहचान सरायकेला थाना अंर्तगत उकरी गांव निवासी सुरेश महतो(30 वर्ष) के रूप में हुई है. दूसरा युवक मोतीलाल महतो सीनी सोहनड़ीह का निवासी है. घटना 3.30 बजे के आसपास की बतायी जा रही है.

क्या है घटना

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक सरायकेला बाजार कपड़ा खरीदने के लिए आये हुए थे. खरीदारी कर वापस जा रहे थे. जैसे ही फौजी ढाबा के समीप पहुंचे कि सामने से तेज रफ्तार से ट्रक आ रहा था. इससे बचने के चक्कर में बाईक अनियंत्रित हो गयी और सीधे रेलिंग से जा टकराई. बाईक रेलिंग से टकराने के कारण दोनों वहीं सड़क पर गिर गये. सुरेश के सिर में जोरदार चोट लगी. इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. बाईक में पीछे बैठे युवक मोतीलाल को हल्की चोटें आयी हैं. घटना की सूचना पर पहुंची सरायकेला पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि बाईक को जब्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

लोको पायलट के पद पर कार्यरत था सुरेश

बताया जाता है कि मृतक सुरेश महतो भुवनेश्वर में रेलवे में लोको पायलट के पद पर पदस्थापित था. दो दिन पहले ही वह घर छुट्टी में आया हुआ था. मृतक को करीब चार वर्ष पहले ही रेलवे में नौकरी लगी थी. तीन भाई में सबसे बड़ा सुरेश की शादी भी नही हुई थी. घटना की सृचना पर परिजनों पर मानो पहाड टूट पड़ा है. घटना की सृचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें