1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand protest against agneepath scheme affected the operation of trains rgj

Agneepath स्कीम के विरोध का ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा असर, बोकारो से जमशेदपुर तक ट्रेनें खड़ी

Agneepath स्कीम का विरोध झारखंड में धीरे-धीरे बढ़ रहा है. इसका विरोध नेशनल हाइवे से लेकर रेलवे ट्रैक तक हो रहा है. बोकारो, पलामू, कोडरमा से लेकर जमशेदपुर तक के कई स्टेशनों में परिचालन बाधित है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: Agneepath Scheme के विरोध में रेल चक्का जाम,ट्रेनों के परिचालन पर पड़ रहा असर.
Jharkhand news: Agneepath Scheme के विरोध में रेल चक्का जाम,ट्रेनों के परिचालन पर पड़ रहा असर.
प्रभात खबर.

Jharkhand News Update : Agneepath स्कीम का विरोध झारखंड में धीरे-धीरे बढ़ रहा है. इसका विरोध नेशनल हाइवे से लेकर रेलवे ट्रैक तक हो रहा है. हालांकि रेलवे लाइनों पर इसका सबसे ज्यादा असर है. गुरुवार को रांची के मेन रोड में युवाओं ने विरोध किया. इसके बाद आज बोकारो और पलामू जिले में युवाओं ने विरोध दर्ज करना शुरू किया.

रेल परिचालन पर पड़ रहा असर

युवाओं के विरोध का असर बोकारो रेलवे स्टेशन में देखने का मिल रहा है. वहां से मिल रही जानकारी के अनुसार बोकारो रेलवे स्टेशन में पुरुषोत्तम एक्सप्रेस, एलेप्पी एक्सप्रेस और हटिया पटना सुपर एक्सप्रेस का परिचालन बाधित है. इसी बीच कोडरमा से आ रही सूचना के मुताबिक पटना-धनबाद एक्सप्रेस, धनबाद-पटना एक्सप्रेस को रद्द किया गया है. वहीं कोडरमा में धनबाद-डिहरी ऑन सोन, गोमों में आसनसोल-वाराणसी, बरवाडीह में बरकाकाना-वाराणसी और राय स्टेशन में बरकाकाना-डिहरी ऑन सोन ट्रेन को रोका गया है.

हेल्प लाइन नंबर जारी

वहीं हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. ये नंबर कोडरमा टीसी ऑफिस 9334837103, धनबाद पूछताछ 9771426825 और धनबाद कंट्रोल रूम 03262220080 है. वहीं रांची से चलकर लोहरदगा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को भी रद्द किया गया है. रेलवे प्रबंधन ने रांची-लोहरदगा ट्रेन का पहला और दुसरा फेरा रद्द किया है. उपद्रव की आशंका को देखते हुए रेलवे ने यह निर्णय लिया है.

जमशेदपुर में भी ट्रेनें हैं खड़ी

जमशेदपुर से आयी जानकारी के अनुसार जुगसलाई फाटक पर युवाओं द्वारा ट्रेन रोके जाने के कई ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी हैं. चाकुलिया में अप जन शताब्दी एक्सप्रेस लंबे समय से खड़ी है. इसके अलावा एक मालगाड़ी में खड़ी है. अप इस्पात एक्सप्रेस के झाड़ग्राम स्टेशन में खड़े रहने की सूचना है. दक्षिण-पूर्व रेलवे के खड़गपुर मंडल अंतर्गत घाटशिला में दूरंतो एक्सप्रेस, को एहतियात के तौर पर रेल प्रबंधन ने रोक रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें