1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand panchayat chunav 2022
  5. jharkhand panchayat election 2022 599 people filled pamphlets for the third and fourth phase in dhanbad srn

झारखंड पंचायत चुनाव: धनबाद में तीसरे और चौथे चरण के लिए 599 लोगों ने भरे पर्चे, जानें किस पद के लिए कितने

धनबाद के तीसरे और चौथे चरण के लिए 599 लोगों ने नांमाकन किया है. निरसा एवं गोविंदपुर प्रखंड के किसी भी क्षेत्र से जिप सदस्य के लिए आज किसी ने भी नामांकन पर्चा नहीं दाखिल किया. कई जगहों पर निर्विरोध निर्वाचन होना तय है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झारखंड पंचायत चुनाव 2022
झारखंड पंचायत चुनाव 2022
प्रभात खबर ग्राफिक्स.

धनबाद: पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए जिला परिषद सदस्य के लिए शनिवार को 11 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. आज तीसरे एवं चौथे चरण के लिए विभिन्न पदों के लिए कुल 599 प्रत्याशियों ने पर्चा भरा. दूसरे चरण के लिए बाघमारा एवं धनबाद प्रखंड में नामांकन पत्रों की जांच की प्रक्रिया पूरी हुई.

इसमें जिला परिषद एवं पंसस के लिए सभी पर्चा सही पाया गया. आज समाहरणालय में अपर समाहर्ता सह निर्वाची पदाधिकारी नंद किशोर गुप्ता के समक्ष बलियापुर प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों से जिप सदस्य के लिए बबीता कुमारी, संगीता देवी, योगेश कुमार, जगन्नाथ महतो एवं सरिता देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया.

जबकि निरसा एवं गोविंदपुर प्रखंड के किसी भी क्षेत्र से जिप सदस्य के लिए आज किसी ने भी नामांकन पर्चा नहीं दाखिल किया. केलियासोल एवं एग्यारकुंड प्रखंड से आज डीआरडीए के निदेशक (लेखा प्रशासनम) सह निर्वाची पदाधिकारी मो. मुमताज अली अहमद के समक्ष तीन-तीन प्रत्याशियों ने जिप सदस्य के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. आज बलियापुर, केलियासोल, एगारकुंड, गोविंदपुर व निरसा में 329 महिला व 270 अन्य सहित कुल 599 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया.

दूसरे चरण के लिए कई स्थानों पर हो सकता है निर्विरोध निर्वाचन :

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए हुए नामांकन पत्रों की जांच की प्रक्रिया आज पूरी हुई. बाघमारा एवं धनबाद प्रखंड से जिप सदस्य के लिए निर्वाची पदाधिकारी सह बंदोबस्त पदाधिकारी प्रभाकर सिंह ने बताया कि सभी प्रत्याशियों का पर्चा सही पाया गया. नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद तस्वीर साफ होगी. इधर, बलियापुर, केलियासोल और एग्यारकुंड प्रखंड में तृतीय चरण में होने वाले चुनाव को लेकर नामांकन के पांचवें दिन शनिवार को मुखिया पद के लिए 121 और वार्ड सदस्य के लिए 298 लोगों ने नामांकन दाखिल किये. तीसरा चरण के लिए नामांकन की अंतिम तिथि दो मई को है.

गोविंदपुर: मुखिया के छह दावेदारों ने किया नामांकन

गोविंदपुर. गोविंदपुर प्रखंड में मुखिया पद के छह प्रत्याशियों ने शनिवार को अंचलाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी रामजी वर्मा के समक्ष नामांकन किया. इसमें मटियाला पंचायत से नूरजहां बीबी, आसनबनी-1 से मधुमिता ऋषि, गोड़तोपा से रहमान अंसारी, बरियो से धनी देवी एवं पंडुकी से सनातन बेसरा शामिल हैं. वार्ड सदस्यों के निर्वाची पदाधिकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि शनिवार को 46 वार्ड सदस्यों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. उनमें 19 महिलाएं शामिल हैं.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें