1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand news jharkhands vegetables will be found in foreign dishes process of booking of cargo starts

Jharkhand News : विदेशी थालियों में मिलेगा झारखंड की सब्जियों का जायका, कारगो बुकिंग की प्रक्रिया शुरू... पढ़ें झारखंड की टॉप 5 खबरें

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
विदेशी थालियों में मिलेगा झारखंड की सब्जियों का जायका
विदेशी थालियों में मिलेगा झारखंड की सब्जियों का जायका
Prabhat Khabar

राजधानी की सब्जियां अब विदेश भेजी जायेगी. सब्जियों की गुणवत्ता की जांच करा ली गयी है. पहले लॉट में एक से डेढ़ टन सब्जी सउदी अरब भेजने की तैयारी है. तो वहीं, बीते 24 घंटों में राज्य में 460 नये संक्रमित मिले हैं... जेल में बंद एनोस एक्का और राजा पीटर भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं... इधर, सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, नौकरी देना सरकार की प्राथमिकता है... इधर, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक में कोविड-19 संक्रमण की आशंका के बावजूद भादो के महीने में देवघर और बासुकिनाथ में बाबा मंदिर खोला जायेगा. मंदिरों में निर्धारित समय पर स्थानीय श्रद्धालु बाबा के दर्शन कर पायेंगे. तो वहीं, कोरोना के मद्देनजर मोरहाबादी मैदान में इस बार स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम नहीं होगा... इस बार जैप वन में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा... आज टॉप 5 झारखंड में हम इन्हीं खबरों पर चर्चा करेंगे...

झारखंड की सब्जियों का स्वाद चखेंगे विदेशी

राजधानी की सब्जियां अब विदेश भेजी जायेगी. इसकी तैयारी अंतिम चरण में है. सब्जियों की गुणवत्ता की जांच करा ली गयी है. इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर का पाया गया है. झारखंड में सब्जियों की गुणवत्ता से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

बीते 24 घंटों में राज्य में 460 नये संक्रमित मिले

झारखंड में मंगलवार को 460 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं, जमशेदपुर के टीएमएच में दो संक्रमितों के मौत की सूचना है. नये संक्रमितों को लेकर अब तक राज्य में कुल 14131 संक्रमित मिल चुके हैं. इनमें से 5199 स्वस्थ हो चुके हैं. इस समय कुल एक्टिव केस 8803 है.

नौकरी देना सरकार की प्राथमिकता : हेमंत सोरेन

झारखंड भाजपा द्वारा सोशल मीडिया में समाचार पत्रों की कटिंग लगाकर कहा है कि सत्ता पाने के लिए हेमंत सोरेन ने वादों की झड़ी लगा दी थी. लेकिन वादों को पूरा करने की बात से मुकर कर झारखंडी युवाओं को छलते नजर आ रहे हैं.

देवघर व बासुकिनाथ मंदिर में सिर्फ भादो में हो सकेगा दर्शन

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक में कोविड-19 संक्रमण की आशंका के बावजूद भादो के महीने में देवघर और बासुकिनाथ में बाबा मंदिर खोला जायेगा. दर्शन के इच्छुक श्रद्धालुओं को अलग-अलग टाइम स्लॉट दिया जायेगा. मंदिरों में निर्धारित समय पर स्थानीय श्रद्धालु बाबा के दर्शन कर पायेंगे.

जैप वन में होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

स्वतंत्रता दिवस पर होनेवाले कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को उपायुक्त छवि रंजन की अध्यक्षता में बैठक हुई. उपायुक्त ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन कहां हो, इसके लिए ज्वाइंट इंस्पेक्शन किया गया था. इसके बाद यह निर्णय लिया गया कि इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन जैप वन ग्राउंड में किया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें