1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand news electricity bill budget of your house proposal to increase the rate power light bijli bill

Jharkhand News : अब बिजली बिल बिगाड़ेगा आपके घर का बजट, दर में इजाफे का प्रस्ताव, जानिये क्या है झारखंड की टॉप-5 खबरें...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जेबीवीएनएल की टैरिफ में जहां घरेलू उपभोक्ताओं की दरों में 1.25 रुपये प्रति यूनिट तक बढ़ोत्तरी करने का प्रस्ताव है. वहीं, झारखंड में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में निरंतार इजाफा होता जा रहा है. सूबे में 10 हजार के पार हो गया है कोरोना का आंकड़ा... एक ओर कोरोना तेजी से फैल रहा तो दूसरी ओर राहत की भी बात है. राज्य में कई मरीजों और बुजुर्गों ने गंभीर बीमारी से पीड़ित होते हुए भी कोरोना को हराकर संक्रमण से ठीक हो गये है. और इधर, अब पार्टी बनाने की दौड़ में सरयू राय भी शामिल हो गये है. फिलहाल वो पार्टी के निबंधन की तैयारी कर रहे है... वहीं इनसबसे इतर राज्य में साइबर अपराधी इतने बेखौफ हो गये है कि अब वो सीधे बड़े पुलिस अधिकारियों से पंगा ले रहे है. साइबर अपराधियों ने पुलिस अधिकारियों का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पैसे मांगने का नया धंधा चालू किया है... आज टॉप 5 झारखंड में इन्ही खबरों पर हम करेंगे चर्चा...

बिजली बिल अब भागेगा, आपके घर का बजट बिगड़ेगा

जेबीवीएनएल की टैरिफ में जहां घरेलू उपभोक्ताओं की दरों में 1.25 रुपये प्रति यूनिट तक बढ़ोत्तरी करने का प्रस्ताव है, वहीं औद्योगिक उपभोक्ताअों के लिए बिजली दर में 1.25 रुपये प्रति यूनिट कमी का प्रस्ताव है.

झारखंड में 10 हजार के पार हुआ कोरोना

झारखंड में कोरोना संक्रमितों का आंक‍ड़ा 10,000 के पार पहुंच गया है. बुधवार को यहां 495 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं, पांच संक्रमितों की मौत हुई है.

मरीजों और बुजुर्गों ने कोरोना को हराया

बुजुर्गों और गंभीर बीमारी से पीड़ित होने के बावजूद कई लोगों ने कोरोना को मात दी. इनमें से कुछ का इलाज कोविड अस्पताल में किया गया, जबकि कुछ होम आइसोलेशन में रहे.

सरयू राय बनायेंगे नयी पार्टी

पिछले विधानसभा चुनाव में तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास को जमशेदपुर पूर्वी सीट से हरा कर विधायक बने सरयू राय ने राज्यस्तरीय नयी पार्टी बनाने का फैसला किया है.

बेखौफ हुए साइबर अपराधी

साइबर अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक ओर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धमकी भरा तीन बार ई-मेल भेजा जा चुका है. दूसरी ओर बोकारो एसपी चंदन कुमार झा आैर कोल्हान रेंज के डीआइजी राजीव रंजन सिंह की फोटो लगा फर्जी फेसबुक आइडी बना उनके परिचितों से पैसे मांगे जा रहे हैं.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें