1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand news corona infection continues to increase in jharkhand 40 infected for the first time in ranchi

Jharkhand News : झारखंड में बढ़ता जा रहा है कोरोना संक्रमण, रांची में पहली बार 40 संक्रमित मिले, पढ़ें झारखंड की टॉप 5 खबरें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
झारखंड में बढ़ता जा रहा है कोरोना संक्रमण
झारखंड में बढ़ता जा रहा है कोरोना संक्रमण
prabhat Khabar

झारखंड में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है. करीब सभी जिलों में इससे संक्रमितों की संख्या में इजाफा होती जा रहा है. अकेले राजधानी रांची में बीते 24 घंटों में कोरोना के 40 नये संक्रमित मिले हैं. तो वहीं, बालू माफिया के खिलाफ अभियान चला रहे थे पालजोरी के बीडीओ की हत्या कर दी गई है. उनका शव रेलवे ट्रैक पर मिला. वहीं उनकी मौत की अब सीबीआई जांच कराने की मांग की जा रही है. इधर, गुमला में गरीबों का निवाला हड़पनेवाले 78 डीलरों पर कार्रवाई, वहीं, 70 संपन्न लोगों को 25 लाख का नोटिस भी दिया गया है. वहीं, कोरोना को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. और इनसबसे इतर इस बार 12th के एग्जाम में बेटियों ने बाजी मार ली है. झारखंड का रिजल्ट भी 87 प्रतिशत रहा. जो पिछली बार से पांच प्रतिशत बेहतर है. इन्ही खबरों के साथ शुरू करते हैं झारखंड की टॉप 5 खबरें...

रांची में पहली बार 40 कोरोना संक्रमित मिले

राजधानी में सोमवार को कोरोना के 40 नये संक्रमित मिलने की पुष्टि हुई है. संक्रमितों में अाठ पुलिस कर्मी भी हैं. इसमें पुलिस कंट्रोल रूम से पांच व पुलिस लाइन से तीन पुलिस कर्मी पॉजिटिव मिले हैं.

रेलवे ट्रैक पर मिला पालजोरी के बीडीओ का शव

देवघर जिले के पालाजोरी प्रखंड के बीडीआे सह सीओ नागेंद्र तिवारी (47) का शव जुगसलाई के दुखु मार्केट के पास रेलवे लाइन पर रविवार को मिला था. झारखंड प्रशासनिक सेवा के 2013 बैच के अधिकारी स्व तिवारी मूल रूप से मानगो पोस्ट ऑफिस रोड के निवासी थे.

गरीबों का निवाला हड़पनेवाले 78 डीलरों पर कार्रवाई

गुमला जिले में सुविधा-संपन्न लोग गरीबों का राशन खा रहे हैं. वहीं, राशन डीलर भी गरीबों का हक मार रहे हैं. इसका खुलासा जिला आपूर्ति विभाग द्वारा लॉकडाउन की अवधि के दौरान करायी जांच में हुआ है.

भाजपा के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार की नीतियों और व्यवस्था को दोषी बताते हुए निशाना साधा है. वहीं कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा के मौकापरस्त चरित्र को लोग पहचान चुके हैं.

बेटियों ने मारी बाजी, झारखंड का रिजल्ट 87 प्रतिशत

सीबीएसइ ने 12वीं कक्षा की परीक्षा के परिणाम सोमवार को घोषित कर दिये. इस बार भी लड़कियों ने बाजी मारी है. लड़कियों के उत्तीर्ण होने का प्रतिशत लड़कों की तुलना में 5.96%अधिक रहा.

Post by ; Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें