1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand news corona in explosive situation in jharkhand number of infected growing at 474

Jharkhand News : झारखंड में कोरोना विस्फोट, 4.74% की दर से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, पढ़ें... झारखंड की टॉप 5 खबरें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
झारखंड में विस्फोटक स्थिति में कोरोना
झारखंड में विस्फोटक स्थिति में कोरोना
Prabhat Khabar

झारखंड में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार डराने लगी है. राज्य में 4.74 की दर से रोजाना 150 से 200 नये कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं... तो वहीं, अब झारखंड में जाति के आधार पर ठेका मिलेगी, स्थानीय ठेकेदारों के लिए आरक्षित होगी 25 करोड़ रुपये तक के काम की निविदा.. वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव के बयान से इरफान सुलग गये है... तो इधर, भाजपा ने कहा है कि काग्रेस पहले अपना घर संभालें... वहीं, झारखंड हाइकोर्ट ने तबलीगी जमात के 17 विदेशी नागरिकों को जमानत दे दी है... और इनसबसे इतर सीबीएसइ की 10वीं के रिजल्ट में बेटियों ने एक बार फिर बाजी मार ली है. आज टॉप 5 खबरों में इन्हीं खबरों पर चर्चा करेंगे...

झारखंड में कोरोना विस्फोट

झारखंड में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार अब और भी डराने लगी है. 4.74 की दर से रोजाना 150 से 200 नये कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं, जिनमें 50 से 60 मामले राजधानी रांची के होते हैं. झारखंड में कोरोना संक्रमण से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

अब झारखंड में ठेका देने में जाति के आधार पर मिलेगी वरीयता

भवन निर्माण विभाग में 25 करोड़ रुपये तक के काम की निविदा स्थानीय ठेकेदारों के लिए अारक्षित होगी. वहीं, नये नियम के तहत टेंडर देने में जाति के आधार पर भी वरीयता देने की शर्त रखी गयी है

रामेश्वर के बयान से सुलगे इरफान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा है कि देशभर में भाजपा द्वारा लोकतांत्रिक मूल्यों के हनन और जनादेश के अपमान की साजिश बेनकाब हो चुकी है.

तबलीगी जमात के 17 विदेशी नागरिकों को झारखंड हाइकोर्ट ने दी जमानत

तबलीगी जमात से जुड़े 17 विदेशी नागरिकों को झारखंड हाइकोर्ट से बड़ी राहत मिली. हाइकोर्ट ने इन सभी विदेशी नागरिकों को जमानत दे दी.

रांची की लीजा व हर्षा सहित सात बने स्टेट टॉपर

सीबीएसइ ने बुधवार को 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है. देश भर के कुल 16 जोन में 99.28 प्रतिशत रिजल्ट के साथ त्रिवेंद्रम पहले व 79.12 प्रतिशत रिजल्ट के साथ गुवाहाटी अंतिम पायदान पर है. जबकि 90.69 प्रतिशत रिजल्ट के साथ पटना जोन 10वें स्थान पर है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें