1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. jharkhand news delivery boy died in a road accident angry people blocked the road grj

Jharkhand News : सड़क हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

जामताड़ा में डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करने वाला युवक सौरभ दास सामान पहुंचाने मिहिजाम की ओर जा रहा था. तभी एक बोलेरो ने उसे सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : मौत के बाद सड़क पर बैठे आक्रोशित लोग
Jharkhand News : मौत के बाद सड़क पर बैठे आक्रोशित लोग
प्रभात खबर

Jharkhand News, जामताड़ा न्यूज (उमेश कुमार) : झारखंड के जामताड़ा जिले के मिहिजाम थानांतर्गत शहरडाल के समीप सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम सौरभ दास बताया जा रहा है. वह डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता था. बताया जा रहा है कि वह सामान की डिलीवरी को लेकर वह मिहिजाम जा रहा था. तभी सामने से वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इससे उसकी मौत हो गयी. इसके विरोध में लोगों ने सड़क जाम किया.

जानकारी के मुताबिक जामताड़ा में कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करने वाले युवक सौरभ दास सामान पहुंचाने मिहिजाम की ओर जा रहा था. तभी मिहिजाम से जामताड़ा की ओर जा रही एक बोलेरो ने उसे सामने से टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार सौरभ सड़क पर गिर पड़ा. युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि सौरभ दास जामताड़ा से निरसा जा रहा था. इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गयी. मृतक सौरभ दास जामताड़ा राजबाड़ी का रहने वाला था. वह एबीवीपी से जुड़ा था. इधर, घटना के विरोध में भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल, भाजपा जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह, समाजसेवी चमेली देवी, एबीवीपी के अकाश साव सहित अन्य ने सदर अस्पताल के सामने समाहरणालय रोड को जाम कर दिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें