1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. jharkhand crime news jamtara police revealed the robbery case from railway worker with the help of fake pistol 4 criminals arrested smj

नकली पिस्टल दिखाकर रेलकर्मी से लूट मामले का जामताड़ा पुलिस ने किया खुलासा, 4 क्रिमिनल्स गिरफ्तार

जामताड़ा की पुलिस ने नकली पिस्टल दिखाकर रेलकर्मी से लूट करने के मामले का खुलासा किया है. एसपी दीपक कुमार सिन्हा के निर्देश पर गठित SIT टीम ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से बाइक, मोबाइल फोन, नकली पिस्टल व रिवॉल्वर बरामद किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नकली पिस्टल दिखाकर रेलकर्मी से लूटपाट में 4 क्रिमिनल्स की गिरफ्तारी की जानकारी देते एसपी दीपक कुमार.
नकली पिस्टल दिखाकर रेलकर्मी से लूटपाट में 4 क्रिमिनल्स की गिरफ्तारी की जानकारी देते एसपी दीपक कुमार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (उमेश कुमार, जामताड़ा) : रेलकर्मी से बाइक व नकदी लूट मामले में दो नकली पिस्टल के साथ चार आरोपियों को जामताड़ा की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने बाइक, मोबाइल फोन के अलावे बड़ा चाकू, नकली पिस्टल व नकली रिवॉल्वर जब्त किया है.

बुधवार को सदर थाना में पत्रकारों से बात करते हुए एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने कहा कि करमाटांड़ के गुनीडीह जोरिया के पास गत 6 अक्टूबर की रात 10 बजे नकली रिवॉल्वर व पिस्टल दिखाकर रेलकर्मी दशरथ हेम्ब्रम से बाइक, नकदी और मोबाइल फोन की लूटपाट किया था. लूट की घटना के खुलासे के लिए करमाटांड़ थाना प्रभारी रोशन कुमार के नेतृत्व में SIT गठित की गयी.

उन्होंने कहा कि तकनीकी टीम की मदद से अपराधियों की पहचान करने में मदद मिली. जदुडीह गांव से वसीम अंसारी को गिरफ्तार किया गया. उसके घर से लूटे गये मोबाइल, नकली रिवॉल्वर व पिस्टल व चाकू बरामद किया गया. उसकी निशानदेही पर बिहाजोरी गांव में छापेमारी कर रुस्तम अंसारी को गिरफ्तार किया गया. उसके घर से लूट की बाइक भी बरामद हुई.

एसपी श्री सिन्हा ने कहा कि सभी अपराधियों को अपराधिक रिकॉर्ड पता किया जा रहा है. रतनोडीह गांव के पीड़ित रेलकर्मी 15 वर्षों से जसीडीह से ड्यूटी कर रात में अपने गांव प्रतिदिन लौटते थे. इसी क्रम में इन अपराधियों ने रेकी कर घटना का अंजाम दिया था.

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार आरोपियों में गिरिडीह-ताराटांड़ के नमनियां गांव निवासी मेहफूज आलम व जामताड़ा के नारायणपुर के बिहाजोरी गांव के रुस्तम अंसारी, बंदरचुंआ गांव के चांद अंसारी व जदुडीह गांव के वसीम अंसारी शामिल हैं. पुलिस ने उनसे बाइक, मोबाइल, बड़ा चाकू और नकली पिस्टल व रिवॉल्वर जब्त किया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें