1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. jamtara boat accident rescue operation missing 5 dead bodies recovered search for one continues grj

Jharkhand News: झारखंड के जामताड़ा नाव हादसे में लापता और 6 लोगों के शव बरामद, सभी 14 के मिल चुके शव

जामताड़ा नाव हादसे में लापता और 6 लोगों के शव आज बरामद किए गए हैं. पहरूडीह करमाटांड़ के अफरोज अंसारी की तलाश की जा रही थी. उसका भी शव बरामद कर लिया गया. इससे पहले 8 लोगों के शव बरामद किए जा चुके थे. इस हादसे में कुल 14 लोग लापता थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: नदी के बाहर जुटी भीड़
Jharkhand News: नदी के बाहर जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के जामताड़ा जिले में हुए नाव हादसे में लापता और 6 लोगों के शव आज सोमवार को बरामद कर लिए गए हैं. पहरूडीह करमाटांड़ के अफरोज अंसारी की तलाश की जा रही थी. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी थी. काफी मशक्कत के बाद अफरोज का भी शव मिला. रविवार को सात शव नदी से निकाले गए थे. इससे पहले एक महिला का शव निकाला गया था. कुल 14 लापता लोगों में से सभी 14 के शव बरामद किए जा चुके हैं.

और 6 लोगों के शव मिले

जामताड़ा नाव हादसे में लापता और 6 लोगों के शव आज बरामद किए गए हैं. पहरूडीह करमाटांड़ के अफरोज अंसारी की तलाश की जा रही थी. मशक्कत के बाद अफरोज का शव बरामद कर लिया गया. इससे पहले 8 लोगों के शव बरामद किए जा चुके थे. इस हादसे में कुल 14 लोग लापता थे, जिनकी खोजबीन में एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम लगी हुई थी.

आज इनके शव हुए बरामद

नाविक-मनषा मंडल-वीरगांव

मोफिज अंसारी-वीरगांव

रसीक बास्की-वीरगांव

पांडेश्वर मोहली-पंजनिया

रसीद अंसारी-श्यामपुर

अफरोज अंसारी-पहरूडीह करमाटांड़

इनके शव हो चुके थे बरामद

रविवार को निकाले गये शवों की पहचान पंजनिया के विनोद मोहली, करमाटांड़ देवडीह के तनवीर आलम, वृंदावनी प बंगाल के हलीमा खातून (लापता मोफिज के साली), मेंझिया मोमिन टोला के अबुल अंसारी, उनकी पत्नी जुबैदा बीबी, गुलअसफा खातून (बेटी) व अशरफ अंसारी (पुत्र) शामिल हैं. सभी शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

14 लोग थे लापता

जामताड़ा जिले में गुरुवार की शाम अचानक आये आंधी-तूफान के कारण बीरबेंदिया की ओर से वीरगांव-श्यामपुर गांव की ओर आ रही एक नाव के पलट जाने से उस पर सवार 19 लोग डूब गये थे. 8 बाइक भी डूब गयी थी. 19 में से पांच लोग तो तैरकर किसी तरह बाहर आ गये थे, लेकिन 14 लोग लापता थे.

रिपोर्ट: उमेश कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें