1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. coronavirus news in jamtara seven police men discharged from hospital after corona negative jharkhand news update pwn

जामताड़ा में सात पुलिस के जवानों ने कोरोना से जीती जंग, 118 हुई एक्टिव केस की संख्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कारेाना सै ठीक हो चुके लोगों को डिस्चार्ज करते पदाधिकारी
कारेाना सै ठीक हो चुके लोगों को डिस्चार्ज करते पदाधिकारी
Prabhat Khabar

प्रतिनिधि जामताड़ा : जामताड़ा जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में शनिवार को ब्रेक लगता हुआ दिखा. जबकि स्वस्थ्य होने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पूर्व से संक्रमित इलाजरत मरीजों में से 7 ने शनिवार को कोरोना से जंग जीता है. सातों पुलिस विभाग से है. वहीं कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले हीं शनिवार को मिले है. जिसमें चार जामताड़ा सदर प्रखंड से संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं एक नाला प्रखंड से पॉजिटव केस आया है.

संक्रमित पाए गए गए मरीजों में 2 ट्रूनेट में संक्रमित मिले वहीं 3 की रिपोर्ट रैपिड एंटिजेन टेस्ट में पॉजिटिव पायी गई है. एक्टिव केस कि संख्या घटकर 118 हो गया है. जबकि कुल संक्रमण का आंकड़ा 477 हो गया है. वहीं डिस्चार्ज होने वालों की संख्या बढ़कर 361 हो गया है. एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ अजीत कुमार दूबे ने 7 के डिस्चार्ज होने और 5 नए मरीज मिलने की पुष्टि की है.

शनिवार को 7 लोगों को कोविड-19 अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. गौरतलब है कि जामताड़ा जिले में कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. पिछले 3 दिनों में काफी संख्या में लोगों ने कोरोना वायरस को मात देने का काम किया है. शनिवार को कोरोना को मात देने वाले सभी जामताड़ा थाना के जवान है. सभी को सम्मान पूर्वक डिस्चार्ज किया गया.

Posted By : Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें