1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. congress mla irfan ansari said roads of jamtara be smoother than kangana ranauts cheeks grj

झारखंड के कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने क्यों कहा कि कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी सड़कें

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने विवादित बयान दिया है. हमेशा अपने बयान से सुर्खियों में रहने वाले इरफान अंसारी ने वीडियो जारी कर कहा है कि जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र की सड़कें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विधायक डॉ इरफान अंसारी
विधायक डॉ इरफान अंसारी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र की सड़कें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी. ये बातें जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने एक वीडियो जारी कर कहा है. वीडियो में उन्होंने कहा है कि जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र की 15 सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने स्वीकृति दे दी है. इसके लिए मुख्यमंत्री को विधायक ने धन्यवाद दिया है.

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने विवादित बयान दिया है. हमेशा अपने बयान से सुर्खियों में रहने वाले इरफान अंसारी ने वीडियो जारी कर कहा है कि जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र की सड़कें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी. वीडियो में उन्होंने कहा है कि जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र की 15 सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने स्वीकृति दे दी है.

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि आदिवासी मूलवासी का विकास करना ही पहली प्राथमिकता है. उन्होंने पिछली भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि झारखंड को इन लोगों ने बेरहमी से लूटा है. जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र के नारायणपुर, जामताड़ा व करमाटांड़ प्रखंड में इन 15 सड़कों की स्वीकृति मिली है. इसका शिलान्यास जल्द किया जाएगा. इधर, विधायक इरफान के दिए गए बयान पर भाजपा नेताओं ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

रिपोर्ट: उमेश कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें