तपन के परिजन ने सरकार से लगायी आर्थिक मदद की गुहार

बेंगलुरु में दैनिक मजदूरी पर करता था काम, जाने के क्रम में हो गयी मौत मिहिजाम : थाना क्षेत्र के कुशबेदिया निवासी तपन बाउरी के परिजनों ने सरकार से आर्थिक मदद की गुहार लगायी है. मृतक की पत्नी उमा बाउरी का कहना है कि परिवार की माली हालात काफी खराब है. एक व्यक्ति कमाने वाला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 8:40 AM

बेंगलुरु में दैनिक मजदूरी पर करता था काम, जाने के क्रम में हो गयी मौत

मिहिजाम : थाना क्षेत्र के कुशबेदिया निवासी तपन बाउरी के परिजनों ने सरकार से आर्थिक मदद की गुहार लगायी है. मृतक की पत्नी उमा बाउरी का कहना है कि परिवार की माली हालात काफी खराब है. एक व्यक्ति कमाने वाला था, जिसकी असमय मौत हो गयी है. इससे परिवार पर संकट में आ गया है. मालूम हो कि तपन बाउरी की मौत विशाखापत्तनम के अंगोल स्टेशन के करीब हो गयी थी.

उसका शव जीआरपी ने सरी-गली अवस्था में रेल पटरी के नीचे झाड़ियों से बरामद किया था. तपन बाउरी परिवार से बेंगलुरु में दैनिक मजदूरी करने जाने की बात कह कर घर से निकला था. उसकी खबर परिजनों को नहीं मिलने पर परिजनों ने मिहिजाम थाने में उसकी रपट लिखाई थी. अंगोल जीआरपी की सूचना पर मिहिजाम की पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लिया था. उमा बाउरी ने बताया कि उसकी चार बेटियां है इनकी पढ़ाई एवं शादी किस प्रकार हो पायेगी. तपन मिहिजाम के एक कामगार ऐजेंट के माध्यम से बेंगलुरु में काम करता था. कुछ दिन के लिए वह घर वापस आया था. इसके बाद व वापस बेंगलुरु जा रहा था. इसी दरम्यान संभावना जतायी गयी कि चलती ट्रेन से गिर कर उसकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version