1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. tokyo olympics 2020 jharkhands veteran archer deepika kumari reached tokyo engaged in practice with atanu das grj

Tokyo Olympics 2020 : दिग्गज तीरंदाज दीपिका कुमारी पहुंचीं टोक्यो, अतनु दास के साथ अभ्यास में जुटीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tokyo Olympics 2020 : टोक्यो में अतनु दास के साथ प्रैक्टिस करतीं दीपिका
Tokyo Olympics 2020 : टोक्यो में अतनु दास के साथ प्रैक्टिस करतीं दीपिका
प्रभात खबर

Tokyo Olympics 2020, जमशेदपुर न्यूज (निसार) : टोक्यो ओलंपिक 2020 में भाग लेने के लिए झारखंड की दिग्गज तीरंदाज दीपिका कुमारी टोक्यो पहुंच गई हैं. टोक्यो पहुंचते ही दीपिका कुमारी ने अपने पति और मिक्स डबल के साथी अतनु दास के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है.

आपको बता दें कि पहली बार ओलिंपिक में मिक्स डबल इवेंट शामिल किया गया है. दीपिका कुमारी मिक्स डबल के अलावा महिला वर्ग में इकलौती भारतीय तीरंदाज हैं, जो मेडल के दावेदार होंगी.

भारत के तीरंदाजों के टोक्यो ओलिंपिक में भाग लेने के लिए टोक्यो रवाना होने से पहले नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष और केंद्रीय जनजाति मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा ने इन तीरंदाजों को देर रात विदा किया था. इसके साथ ही टोक्यो ओलिंपिक में बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दी थी.

केंद्रीय मंत्री सह तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा ने उम्मीद जाहिर कि है कि भारत के तीरंदाज टोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचेंगे. उन्होंने कहा कि देश के 130 करोड़ लोग खिलाड़ियों के साथ हैं. इतना ही नहीं, खुद पीएम मोदी ने इनका हौसला बढ़ाया है. सभी खिलाड़ी उत्साह से भरपूर हैं और इस बार ये खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें