1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. irctc indian railways the elderly passenger of up died in jamshedpur while boarding the puri new delhi purushottam express were going with family members to varanasi grj

IRCTC/Indian Railways : पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस पर चढ़ने के दौरान यूपी के बुजुर्ग यात्री की जमशेदपुर में मौत, परिजनों के साथ जा रहे थे वाराणसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IRCTC/Indian Railways : ट्रेन पर चढ़ने के  दौरान यात्री की मौत
IRCTC/Indian Railways : ट्रेन पर चढ़ने के दौरान यात्री की मौत
प्रभात खबर

IRCTC/Indian Railways : जमशेदपुर : पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस (Puri-New Delhi Purushottam Express) ट्रेन में चढ़ने के दौरान आज मंगलवार को यूपी (UP) के एक बुजुर्ग यात्री (The elderly passenger ) की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि ट्रेन चढ़ने के दौरान हृदय गति (heart attack) रुक जाने के कारण यात्री की मौत हो गयी. यात्री अपने परिवार के लोगों के साथ टाटानगर स्टेशन (tatanagar railway station) से पंडित दीनदयाल स्टेशन जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचे थे. ट्रेन के चलने के क्रम में वे नीचे गिर गए.

पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक बुजुर्ग यात्री की हृदय गति रुकने से आज मंगलवार सुबह मौत हो गयी. यात्री अपने परिवार के लोगों के साथ टाटानगर स्टेशन से पंडित दीनदयाल स्टेशन जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचे थे. ट्रेन के चलने के क्रम में नीचे गिर गए. ट्रेन के यात्रियों और टीटीई ने इसकी सूचना ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर को दी. वहीं टाटानगर स्टेशन के निदेशक एचके बलमुचू ने इसकी सूचना अस्पताल और आरपीएफ को दी.

यात्री की शिनाख्त वाराणसी निवासी कैसर हसन (79 वर्ष ) के रूप में की गयी है. इसकी जानकारी परिजनों ने दी. आज मंगलवार को टाटानगर स्टेशन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन जाने के लिए उन्होंने टिकट रिजर्व कराया था. इसका पीएनआर नंबर 6545372409 था. हालांकि इस संबंध में टाटानगर रेलवे थाना में अस्वाभाविक मौत होने के संबंध में एक यूडी केस दर्ज किया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें