1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. homeless including a widowed family in bokaro of marfari area gets shelter after former mla kunal sharangi tweet smj

बोकारो के माराफारी में एक विधवा परिवार सहित बेघर, पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी के ट्वीट के बाद पीड़िता को मिला आश्रय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर पीड़िता को बोकारो की बांसगोड़ा पंचायत सचिवालय में मिला आश्रय.
पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर पीड़िता को बोकारो की बांसगोड़ा पंचायत सचिवालय में मिला आश्रय.
ट्विटर.

Jharkhand news (जमशेदपुर) : बोकारो जिला अंतर्गत माराफारी थाना क्षेत्र की बांसगोड़ा पंचायत के ग्रामीणों के तुगलकी फरमान ने एक विधवा फूलमुनी टुडू को अपने परिवार सहित जीना मुहाल हो गया है. विधवा को पूरे परिवार के साथ घर से बाहर निकाल दिया गया. इस मामले को लेकर पीड़िता ने कई पुलिस अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर लगाये, लेकिन सभी जगह से निराश ही हाथ लगी. इधर, इस बात की जानकारी पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी को लगी. उन्होंने पीड़िता को हर संभव मदद की. घर से बाहर निकालने का कारण किराये के मकान को खाली करने को लेकर था.

पूर्व विधायक सह भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी को ट्विटर के माध्यम से जानकारी मिली कि बोकारो जिला अंतर्गत बांसगोड़ा पंचायत क्षेत्र की एक विधवा फूलमनी टुडू अपने परिवार के साथ बेघर हो गयी है. घर से बेघर होने के कारण कई दिनों से भूखे-प्यासे खुले में रहने को मजबूर थी.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पूर्व विधायक श्री षाड़ंगी ने झारखंड पुलिस, बोकारो डीसी और एसपी से मामले को संज्ञान लेकर मदद की अपील की. पूर्व विधायक के ट्वीट पर झारखंड पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लेकर बोकारो पुलिस को मदद का आदेश दिया.

झारखंड पुलिस मुख्यालय से आदेश आते ही बोकारो पुलिस सक्रिय हो गयी. तत्काल पीड़ित विधवा को उनके अपना घर बनने तक पंचायत भवन, बांसगोड़ा में रहने की व्यवस्था करायी. वहीं, प्रशासन की ओर से जरूरत का सामान भी उपलब्ध कराया गया. इस संबंध में बोकारो पुलिस ने पूर्व विधायक श्री षाडंगी और झारखंड पुलिस मुख्यालय को फोटो के साथ सूचित करते हुए पूरी वस्तुस्थिति से अवगत कराया.

इधर, मदद मिलने से खुश पीड़िता फूलमनी टुडू ने पूर्व विधायक सह भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी द्वारा की गयी मदद के लिए आभार जताया है. वहीं, पूर्व विधायक श्री षाड़ंगी ने त्वरित पहल के लिए झारखंड पुलिस मुख्यालय के प्रति आभार व्यक्त किया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें