1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. corona vaccine bjp national vice president cum former jharkhand cm raghubar das took the corona vaccine appealed to the common people became aware of the problems of mgm hospital jamshedpur jharkhand grj

Corona Vaccine : झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास ने ली कोरोना वैक्सीन, आम लोगों से की ये अपील, एमजीएम हॉस्पिटल की समस्याओं से हुए अवगत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccine : कोरोना वैक्सीन लेते पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास
Corona Vaccine : कोरोना वैक्सीन लेते पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास
प्रभात खबर

Corona Vaccine, Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज मंगलवार को एमजीएम अस्पताल में कोरोना वैक्सीन ली. उन्हें वैक्सीन सीनियर सिटीजन के रूप में दिया गया. दिन में करीब पौने बारह बजे रघुवर दास एमजीएम अस्पताल पहुंचे. उनके साथ कार्यकर्ता भी थे. टीका लेने के बाद वे 30 मिनट प्रतीक्षा में बैठे. टीकाकरण के बाद उन्होंने कहा कि दो मिनट के अंदर प्रक्रिया पूरी कर टीका लिया गया. श्री दास ने आम लोगों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस का टीका अवश्य लें, ताकि स्वयं को और समाज को सुरक्षित रख सकें.

टीकाकरण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए रघुवर दास ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला, कब टीका लग गया. श्री दास ने आम लोगों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस का टीका अवश्य लें, ताकि स्वयं को और समाज को सुरक्षित रख सकें. इसके लिए लोगों को डर भय से दूर होना होगा. एमजीएम अस्पताल में टीकाकरण के दौरान की गई व्यवस्था की उन्होंने तारीफ की.

इधर, टीकाकरण के दौरान जब 30 मिनट के अंतराल के लिए वे बैठे तो अस्पताल अधीक्षक डॉ संजय कुमार और उपाधीक्षक नकुल चौधरी ने उन्हें अस्पताल की तमाम समस्याओं से अवगत कराया और स्टाफ की कमी की जानकारी दी. उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह से एमजीएम अस्पताल दूसरे अस्पतालों का भी भार उठा रहा है. इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता कुलवंत सिंह बंटी, पवन अग्रवाल, पवन अग्रवाल समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें