1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. car fell in 30 feet deep canal 3 people of ranchi and khunti died in chandil of seraikela smj

30 फीट गहरे कैनाल में गिरी कार, सरायकेला के चांडिल में रांची और खूंटी के 3 लोगों की हुई मौत

सरायकेला जिला अंतर्गत चांडिल थाना क्षेत्र के रामगढ़ में रविवार को कार (JH 01DW 9254) बेकाबू होकर 30 फीट नीचे कैनाल में गिर गयी. इस हादसे में रांची के दो और खूंटी के एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ओवरटेक के कारण 30 फीट गहरे कैनाल में गिरी कार. 3 लोगों की हुई मौत.
ओवरटेक के कारण 30 फीट गहरे कैनाल में गिरी कार. 3 लोगों की हुई मौत.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (जमशेदपुर, पूर्वी सिंहभूम) : सरायकेला जिला अंतर्गत चांडिल थाना क्षेत्र के रामगढ़ में रविवार को कार (JH 01DW 9254) बेकाबू होकर 30 फीट नीचे कैनाल में गिर गयी. इस हादसे में रांची के दो और खूंटी के एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं कार चालक सतीश चक्रवर्ती किसी तरह कैनाल में घुसे कार का गेट खोलकर बाहर निकला. घटना अपराहन करीब पौने चार बजे की है. हादसा के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी. जिसके बाद एनएच पर जाम लग गया.

कार में सवार रांची बरियातू निवासी मेघारानी भेंगरा (21 वर्ष), लोवर हटिया एकता नगर निवासी सुजीत होरो (32 वर्ष) और खूंटी निवासी विवेक टोप्पो (31 वर्ष) कार में ही फंस गये. जिसके कारण वे बाहर नहीं निकल सके. सूचना मिलते ही चांडिल थाना की पुलिस पहुंची.

पुलिस ने लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद मेघारानी भेंगरा, सुजीत होरो और विवेक टोप्पो को बाहर निकाला. जिसके बाद विवेक टोप्पो और सुजीत होरो को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि मेघारानी भेंगरा को टीएमएच भेजा गया. डॉक्टर ने मेघारानी भेंगरा को भी मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, सभी सोनारी स्थित रिश्तेदार के घर से वापस रांची लौट रहे थे. इसी क्रम में रामगढ़ में ओवरटेक करने के बाद कार बेकाबू होकर 30 फीट गहरे कैनाल में गिर गयी. शव को फिलहाल शीतगृह में रख दिया गया है. परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कराया जायेगा. इधर, चांडिल पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को कैनाल से करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला. कार को चांडिल थाना में रखा गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें