1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. basant panchami 2021 puja special saris being available in the market for saraswati puja in jamshedpur of jharkhand you can also shop online read what are the preparations of mothers for their little fairies grj

Basant Panchami 2021 : सरस्वती पूजा को लेकर बाजार में मिल रहीं पूजा स्पेशल साड़ियां, ऑनलाइन भी कर सकते हैं खरीदारी, पढ़िए अपनी नन्ही परियों के लिए मांओं की क्या है तैयारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Basant Panchami 2021 : बाजारों में मिल रहीं सरस्वती पूजा स्पेशल साड़ियां
Basant Panchami 2021 : बाजारों में मिल रहीं सरस्वती पूजा स्पेशल साड़ियां
प्रभात खबर

Basant Panchami 2021, Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज (रीमा डे) : सरस्वती पूजा को लेकर नन्हीं परियों के लिए पीले रंग की साड़ियों से बाजार सज गया है. सिर्फ इतना ही नहीं सरस्वती पूजा स्पेशल साड़ियां ऑनलाइन भी मिल रही हैं. कॉलेज गर्ल्स के लिए सरस्वती पूजा स्पेशल साड़ी में मां सरस्वती की इमेज बनी हुई है. 300 रुपये लेकर 450 तक की रेंज में साड़ियां उपलब्ध हैं.

सरस्वती पूजा के लिए लहंगा स्टाइल साड़ी बाजार में मिल रही है. दिखने में बिल्कुल साड़ी जैसी ही लगेगी. बच्चियों को पहने में आसानी हो, इसलिए इसे लहंगा स्टाइल में बनाया गया है. सरस्वती पूजा के लिए बाजार में कपल सेट मिल रहा है. इसमें साड़ी और कुर्ता दोनों एक ही डिजाइन में हैं. बेटा और बेटी दोनों को ही इस ड्रेस में ट्रेडिशनल लुक दे सकते हैं.

पूजा स्पेशल साड़ियां
पूजा स्पेशल साड़ियां
प्रभात खबर

टेल्को की तनुश्री दास कहती हैं कि हर साल बेटी को सरस्वती पूजा में साड़ी पहनाती हूं. उसकी सहेलियां भी साड़ी पहनती हैं. यह तो भारतीय संस्कृति है. मैंने अपनी बेटी के लिए बाजार से छोटे साइज की साड़ी खरीदी है. मेरी बेटी डांस सीखती है, इसलिए साड़ी सहज रूप से संभाल लेती है.

मानगो की प्राप्ति विश्वास कहती हैं कि बचपन से ही इस दिन का इंतजार रहता था. दो दिन पहले से स्कूल में छात्राओं को पूजन सामग्री की तैयारी की जिम्मेदारी मिलती थी. छात्र सजावट का काम करते थे. अब बेटी को साड़ी पहनाती हूं, तो बीते दिनों की यादें ताजा हो जाती हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें