निवेश में अव्वल होगा झारखंड : आदि गोदरेज

जमशेदपुर : गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन सह उद्योगपति आदि गोदरेज का कहना है कि झारखंड को निवेशक अब काफी सकारात्मक नजरिये से देख रहे हैं और इसे देश के अव्वल राज्यों की श्रेणी में आने से कोई नहीं रोक सकता. श्री गोदरेज एक्सएलआरआइ के दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में भाग लेने शहर आये थे. कार्यक्रम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 6:08 AM
जमशेदपुर : गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन सह उद्योगपति आदि गोदरेज का कहना है कि झारखंड को निवेशक अब काफी सकारात्मक नजरिये से देख रहे हैं और इसे देश के अव्वल राज्यों की श्रेणी में आने से कोई नहीं रोक सकता. श्री गोदरेज एक्सएलआरआइ के दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में भाग लेने शहर आये थे. कार्यक्रम के बाद उन्होंने ‘प्रभात खबर’ से झारखंड के विकास और निवेश की स्थिति पर बातचीत की. उन्होंने कहा कि झारखंड 16 सालों तक जिस तरह से चला है, उससे नहीं लगता था कि राज्य में विकास संभव हो पायेगा, लेकिन अभी जो विकास दिख रहा है, उससे दुनियाभर के उद्यमी और व्यवसाय जगत में चर्चा है कि यहां भी निवेश किया जा सकता है.

आदि गोदरेज ने कहा कि झारखंड माइनिंग स्टेट होने के बावजूद निवेश के लिए 14 सालों में पीछे रहा, यह दुर्भाग्य की बात है. उन्होंने कहा, “यहां 14 साल में क्या हुआ? जमशेदपुर के अलावा विकास कहां दिखता है? अब कोशिशें तेज हुई हैं तो बदलाव दिखने लगा है जो काबिले तारीफ है.” मोमेंटम झारखंड की तारीफ करते हुए गोदरेज ने कहा कि इससे निवेशकों में अच्छा संदेश गया है.

गोदरेज ग्रुप क्या झारखंड में निवेश करेगी? इस सवाल पर आदि गोदरेज ने कहा कि फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है, लेकिन मौका मिलेगा तो जरूर निवेश करेंगे.

Next Article

Exit mobile version