बागबेड़ा : पुलिस ने नहीं करायी शादी, तो युवती ने युवक पर प्रताड़ना का मामला ठोंका

जमशेदपुर. बागबेड़ा के गांधीनगर में युवती ने अपने प्रेमी बजरंगटेकीरी निवासी रवि वर्मा से शादी कराने का आवेदन बागबेड़ा पुलिस को दिया था. जिसके बाद बागबेड़ा पुलिस द्वारा शादी नहीं कराने पर युवती ने रवि वर्मा समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. युवती की शादी कराने में विफल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 9:06 AM
जमशेदपुर. बागबेड़ा के गांधीनगर में युवती ने अपने प्रेमी बजरंगटेकीरी निवासी रवि वर्मा से शादी कराने का आवेदन बागबेड़ा पुलिस को दिया था. जिसके बाद बागबेड़ा पुलिस द्वारा शादी नहीं कराने पर युवती ने रवि वर्मा समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. युवती की शादी कराने में विफल पुलिस अब रवि वर्मा की तलाश में छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक युवती और रवि वर्मा के बीच पिछले आठ माह से प्रेम संबंध चल रहा था. रवि युवती को लेकर कई दिनों तक शहर से बाहर रहा था. लेकिन बाद में रवि ने शादी से इंकार कर दिया, तो अक्तूबर में दो बार मुखिया के समक्ष बैठक कर आपसी समझौता बना.
रवि शादी को तैयार हो गया, लेकिन समझौता के बाद रवि घर से फरार हो गया. इधर युवती ने मुखिया के समक्ष हुए समझौता पत्र को आधार बनाते हुए रवि से शादी कराने का लिखित आवेदन पुलिस को दिया था. पुलिस ने युवती के आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं की तो कोर्ट के माध्यम से युवती ने कुछ दिनों पूर्व बागबेड़ा थाना में रवि और उसके परिवार वालों के खिलाफ प्रताड़ना, अपहरण और गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस रवि की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version