मक्का : धातकीडीह के शादाब की हादसे में माैत

जमशेदपुर : धातकीडीह निवासी शादाब खान की जुमा काे तड़के करीब चार बजे सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का के पास सड़क दुर्घटना में माैत हाे गयी. शादाब के साथ दाे अन्य साथियाें की भी माैत हाे गयी, जाे पाकिस्तानी थे. शादाब अपने चार पाकिस्तानी दाेस्ताें के साथ मदीना से उमरा के लिए मक्का जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2016 2:59 AM
जमशेदपुर : धातकीडीह निवासी शादाब खान की जुमा काे तड़के करीब चार बजे सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का के पास सड़क दुर्घटना में माैत हाे गयी. शादाब के साथ दाे अन्य साथियाें की भी माैत हाे गयी, जाे पाकिस्तानी थे. शादाब अपने चार पाकिस्तानी दाेस्ताें के साथ मदीना से उमरा के लिए मक्का जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही धातकीडीह बी ब्लॉक लाइन नंबर 1 में मातम छा गया.

शादाब खान के पिता एेनुद्दीन खान धातकीडीह स्थित मक्का मसजिद के महासचिव हैं अाैर दादा मैनेजर खान शहर के प्रमुख व्यवसायी रहे हैं. शादाब खान के परिवार के सदस्याें ने बताया कि शनिवार व रविवार काे सऊदी में छुट्टी रहने के कारण यह तय नहीं है कि शादाब का पार्थिव शरीर जमशेदपुर कब लाया जायेगा.

घटना की जानकारी देते हुए परिवार के सदस्याें ने बताया कि चार साल से शादाब खान सऊदी अरब के जीजान की एक कंपनी में कार्यरत था. मदीना से वे जियारत करने के बाद गाड़ी में अपने चार अन्य पाकिस्तानी दाेस्ताें के साथ मक्का शरीफ जा रहा था. उसी दौरान गाड़ी के डिवाइडर से टकराने के कारण हादसा हो गया. जिसमें शादाब के साथ उसके दो पाकिस्तानी दोस्तों की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version