शहर का विकास हमारी जवाबदेही : टाटा स्टील

जमशेदपुर: शहर का विकास हमारी जवाबदेही है. सिटी डेवलपमेंट की जितनी योजनाएं हैं, उसके लिए पर्याप्त पैसे हैं, लेकिन सरकार से कई मामलों में क्लियरेंस नहीं मिलने की वजह से काम में विलंब हो रहा है. ये बातें टाटा स्टील के नये प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने कही. श्री नरेंद्रन शुक्रवार को प्रभार संभालने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 10:25 AM

जमशेदपुर: शहर का विकास हमारी जवाबदेही है. सिटी डेवलपमेंट की जितनी योजनाएं हैं, उसके लिए पर्याप्त पैसे हैं, लेकिन सरकार से कई मामलों में क्लियरेंस नहीं मिलने की वजह से काम में विलंब हो रहा है. ये बातें टाटा स्टील के नये प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने कही. श्री नरेंद्रन शुक्रवार को प्रभार संभालने के बाद बेल्डीह क्लब में प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट का प्रोजेक्ट सबसे ज्यादा जरूरी है, ताकि हर तरह से इस शहर का विकास हो सके. टाटा स्टील को इस एयरपोर्ट की आंशिक तौर पर जरूरत है. टाटा स्टील का सोनारी एयरपोर्ट है. यह जरूरी है कि एयरपोर्ट बने और इसके निर्माण में आ रही अड़चनों का समाधान तत्काल निकले. श्री नरेंद्रन ने कहा झारखंड के विकास के लिए सबसे ज्यादा जरूरत स्थायी सरकार की है.

इस प्रेस कांफ्रेंस में टाटा स्टील के ग्रुप एग्जिक्यूटिव फाइनांस व कॉरपोरेट कौशिक चटर्जी, डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट सुनील भाष्करन, कॉरपोरेट कम्यूनिकेशन के हेड प्रभात शर्मा मौजूद थे. श्री चटर्जी ने भी अपनी प्राथमिकताएं बतायीं.

निचले स्तर तक बदलाव संभव
टीवी नरेंद्रन ने संकेत दिया कि टाटा स्टील के शीर्ष पदों में बदलाव होता आया है. यह बदलाव निचले स्तर पर भी दिखेगा, जो स्वाभाविक प्रक्रिया है. कंपनी में बदलाव विकास के मापक होते हैं, जिससे हम ऊंचाइयों पर पहुंचेंगे.

स्पोर्ट्स पर है हमारा ध्यान
एमडी ने कहा कि टाटा स्टील खेल के क्षेत्र में भी काम करती है. टाटा आर्चरी एकेडमी, टाटा फुटबॉल एकेडमी समेत अन्य संस्थान हैं. स्पोर्ट्स पर ध्यान देते हुए काम किया जायेगा. कोलकाता मैराथन में टाटा स्टील मुख्य स्पांसर है. रांची में स्थापना दिवस पर खेल प्रतियोगिता के आयोजन में भी हिस्सा ले रही है.

Next Article

Exit mobile version