शहर के विकास के लिए ली जा रही कंसल्टेंसी सर्विस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जमशेदपुर: शहर के विकास के लिए हांगकांग, सिंगापुर और अमेरिका से कंसल्टेंसी सर्विस ली जा रही है. यह जानकारी टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन, ग्रुप एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर फाइनांस व कॉरपोरेट कौशिक चटर्जी और डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट (कॉरपोरेट अफेयर्स) सुनील भाष्करण ने प्रेस कांफ्रेंस में दी. इस संबंध में श्री भाष्करण ने कहा कि शहर की आधारभूत संरचना के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाया जायेगा. उक्त तीनों जगहों के कंसल्टेंट ने शहर का दौरा किया है. वे अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे, जिसके बाद कंपनी की ओर से अध्ययन किया जायेगा. फिर, कोई फैसला लिया जायेगा. श्री नरेंद्रन ने बताया कि इस कंसल्टेंसी के आधार पर ही काम किया जायेगा.

सभी सड़कें दुरुस्त होंगी
सुनील भाष्करण ने कहा कि बारिश के बाद सड़कों का हाल दुरुस्त होगा. बहुत ज्यादा बारिश होने के कारण सड़कों का काम नहीं हो सका. आने वाले दिनों में अन्य सड़कों की भी स्थिति में सुधार किया जायेगा. सभी सड़कें दुरुस्त होंगी.

शिक्षा, स्वास्थ्य पर रहेगा ध्यान
इस दौरान टीवी नरेंद्रन ने कहा कि शिक्षा व स्वास्थ्य पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जायेगा. इसको लेकर कुछ क्लियरेंस का इंतजार किया जा रहा है. उच्च शिक्षा पर खास ध्यान दिया जायेगा, जिसके विकल्पों और सुझावों पर विचार किया जा रहा है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें