शहर की इंटक यूनियनों में कांग्रेस विरोधियों की घुसपैठ

जमशेदपुर: इंटक की पहचान कांग्रेस के ट्रेड यूनियन विंग के रूप में है लेकिन विभिन्न दलों के लोगों के शहर की इंटक यूनियनों में पदाधिकारी व कमेटी मेंबर के रूप में चुने जाने से कांग्रेस में असमंजस की स्थिति बन गयी है. कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना है कि इंटक की यूनियन में ये नेता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 7:36 AM

जमशेदपुर: इंटक की पहचान कांग्रेस के ट्रेड यूनियन विंग के रूप में है लेकिन विभिन्न दलों के लोगों के शहर की इंटक यूनियनों में पदाधिकारी व कमेटी मेंबर के रूप में चुने जाने से कांग्रेस में असमंजस की स्थिति बन गयी है.

कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना है कि इंटक की यूनियन में ये नेता कंपनी की सुविधाओं का लाभ तो उठाते हैं पर जब कांग्रेस के लिए वोट देने या अभियान चलाने की बात आती है तो भाजपा या अपने मूल राजनैतिक दल के लिए काम करते हैं. टाटा वर्कर्स यूनियन के उपाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव, कमेटी मेंबर जोगेंद्र सिंह जोगी, टीएसपीडीएल यूनियन के उपाध्यक्ष दिनेश कुमार भाजपा से जुड़े हुए हैं. वहीं टीएमएल ड्राइव लाइन यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष रामनारायण शर्मा ने फिर से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है. टीएमएल ड्राइव लाइन यूनियन में झाविमो के युवा जिलाध्यक्ष पप्पू सिंह जुड़े हुए हैं.

अध्यक्ष से बात कर लेंगे निर्णय

इंटक के राष्ट्रीय सचिव राकेश्वर पांडेय ने कहा कि निश्चित रूप से यह एक गंभीर विषय है. इस पर अध्यक्ष डॉ संजीवा रेड्डी और महामंत्री राजेंद्र सिंह से बात कर निर्णय लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version