निजी स्कूलों में सुबह 9 से लगेगी क्लास

जमशेदपुर : ठंड को देखते हुए जिले के सभी प्राइवेट स्कूलों की समय-सारिणी में बदलाव किया गया है. अब प्राइवेट स्कूलों में नर्सरी से आठवीं तक की क्लास सुबह 9 बजे से लगेगी. दिन के तीन बजे छुट्टी होगी. नयी समय सारिणी का पालन 12 दिसंबर से किया जायेगा. इसे लेकर जिला शिक्षा अधीक्षक विनीत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 3:23 AM

जमशेदपुर : ठंड को देखते हुए जिले के सभी प्राइवेट स्कूलों की समय-सारिणी में बदलाव किया गया है. अब प्राइवेट स्कूलों में नर्सरी से आठवीं तक की क्लास सुबह 9 बजे से लगेगी. दिन के तीन बजे छुट्टी होगी. नयी समय सारिणी का पालन 12 दिसंबर से किया जायेगा. इसे लेकर जिला शिक्षा अधीक्षक विनीत कुमार ने देर शाम एक आदेश जारी किया.

उपायुक्त के आदेश के आलोक में यह निर्णय लिया गया है. संबंधित एक पत्र शहर के सभी प्राइवेट स्कूल संचालकों को इमेल के माध्यम से भेज दिया गया है. इधर, मंगलवार को शहर का न्यूनतम तापमान 15.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. यह सामान्य से 4 डिग्री सेल्सियस कम था.

जबकि अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिनों में तापमान में गिरावट होगी. सुबह में धुंध रहेगा. जिससे गाड़ी चलाने में परेशानी हो सकती है.

Next Article

Exit mobile version