कोल्हान विवि के 400 शिक्षकों का वेतन 10 से 20 हजार रु. तक बढ़ा

जमशेदपुर : काेल्हान विवि के शिक्षकाें के लिए खुशखबरी है. उन्हें नवंबर से ही 7वें वेतनमान का लाभ मिलेगा. अब शिक्षकों के वेतन में हर माह करीब 10-20 हजार रुपये की वृद्धि होगी. दरअसल, यह मामला काफी समय से लंबित था. कोल्हान विवि की ओर से पे-फिक्सेशन कर शिक्षकाें की सूची निदेशालय काे भेजी गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 7:11 AM

जमशेदपुर : काेल्हान विवि के शिक्षकाें के लिए खुशखबरी है. उन्हें नवंबर से ही 7वें वेतनमान का लाभ मिलेगा. अब शिक्षकों के वेतन में हर माह करीब 10-20 हजार रुपये की वृद्धि होगी. दरअसल, यह मामला काफी समय से लंबित था.

कोल्हान विवि की ओर से पे-फिक्सेशन कर शिक्षकाें की सूची निदेशालय काे भेजी गयी थी. उच्च शिक्षा निदेशालय ने इसका अध्ययन कर लिया है. अध्ययन के बाद विवि के शिक्षकाें व अधिकारियाें के वेतनमान निर्धारण की प्रक्रिया पूरी कर ली गयी.
सोमवार को इसे अनुमाेदित कर निदेशालय ने विवि के पास फाइल भेज दी है. सरकार द्वारा सातवें वेतनमान से संबंधित राशि पूर्व में ही विवि भेजी जा चुकी है. फाइनल अनुमोदन मिलने के साथ शुरुआत कर दी जायेगी. विवि के करीब 400 शिक्षकों व अधिकारियों को इसका लाभ मिलेगा. सेवानिवृत्त शिक्षकों को भी लाभ मिल सकेगा. नवंबर से राशि जोड़ कर दी जायेगी.
सेवानिवृत्त शिक्षकों को भी मिलेगा लाभ
नवंबर से राशि जोड़ कर दी जायेगी
उच्च शिक्षा निदेशालय ने विवि मुख्यालय को भेजी फाइल

Next Article

Exit mobile version