जमशेदपुर :चलती ऑटो में छिपकली देख बच्चे डरे, वाहन पलटने से 11 घायल

जमशेदपुर :बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के टाटा स्टील कंसल्टेंसी बिल्डिंग के सामने गुरुवार सुबह 11.30 बजे मोतीलाल नेहरू पब्लिक स्कूल के बच्चों से भरी ऑटो रिक्शा पलट गयी. हादसे में 11 छात्र-छात्राएं घायल हो गये. घायल छात्र-छात्राओं ने बताया कि ऑटो के कांच पर छिपकली थी. ऑटोवाले अंकल उसे पकड़ कर बाहर फेंकना चाह रहे थे, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 9:34 AM
जमशेदपुर :बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के टाटा स्टील कंसल्टेंसी बिल्डिंग के सामने गुरुवार सुबह 11.30 बजे मोतीलाल नेहरू पब्लिक स्कूल के बच्चों से भरी ऑटो रिक्शा पलट गयी. हादसे में 11 छात्र-छात्राएं घायल हो गये. घायल छात्र-छात्राओं ने बताया कि ऑटो के कांच पर छिपकली थी. ऑटोवाले अंकल उसे पकड़ कर बाहर फेंकना चाह रहे थे, लेकिन वह एक छात्रा के ऊपर जा गिरा. छात्रा डर से ऑटो के अंदर ही उछल-कूद करने लगी.
इससे अन्य बच्चे भी डर गये और ऑटो में शोर मचा कर उछलने लगे. इसी दौरान चालक का नियंत्रण टेंपो से छूट गया, ऑटो एक डस्टबिन से टकरा कर पलट गयी. दुर्घटना में मानगो पोस्ट ऑफिस रोड की रहनेवाली 12वीं की छात्रा प्रियांशी वाजपेयी के दाहिने पैर की हड्डी टूट गयी है. वहीं, मानगो सुभाष कॉलोनी की रहनेवाली 10वीं की छात्रा सौम्या वाजपेयी और पोस्ट ऑफिस रोड की रहनेवाली राशि राय के भी पैर, हाथ और चेहरे पर चोट आयी है. तीनों का इलाज टीएमएच में चल रहा है. मानगो दाईगुट्टू के निवासी 10वीं के आदित्य कुमार को एमजीएम अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया. अन्य बच्चों को हल्की चोटें आयी थीं, उन्हें घटनास्थल से ही घर भेज दिया गया.
आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बरही का युवक गिरफ्तार
सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले बरही निवासी सिद्धार्थ मलिक उर्फ मो सद्दाम को गिरफ्तार कर हजारीबाग जेल भेज दिया गया. वह ग्राम कोनरा के एक टायर मिस्त्री का पुत्र है. सद्दाम ने फेसबुक पर सिद्धार्थ मलिक के नाम पर अकाउंट खोल रखा था. कुछ दिन पहले सद्दाम ने सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने वाला एक आपत्तिजनक पोस्ट किया था, जिसकी शिकायत बुधवार को बरही थाना में की गयी थी. पुलिस ने उक्त युवक को पकड़ कर उसके फेसबुक अकाउंट को चेक किया, तो उसमें आपत्तिजनक पोस्ट मिला.

Next Article

Exit mobile version