जमशेदपुर : पोस्टमार्टम में देरी होने पर परिजन ने किया हंगामा

रविवार की रात नीलकंठ टावर के छत से गिरने से संदीप भट्टाचार्य की हो गयी थी मौत संदीप अपने दोस्तों के साथ रविवार की रात बिष्टुपुर स्थित पीएनएम मॉल में घूमने गया था जमशेदपुर : मानगो के पोस्ट आॅफिस रोड स्थित नीलकंठ टावर की छत से गिरने से मारे गये संदीप भट्टाचार्य (35) के शव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 8:50 AM

रविवार की रात नीलकंठ टावर के छत से गिरने से संदीप भट्टाचार्य की हो गयी थी मौत

संदीप अपने दोस्तों के साथ रविवार की रात बिष्टुपुर स्थित पीएनएम मॉल में घूमने गया था

जमशेदपुर : मानगो के पोस्ट आॅफिस रोड स्थित नीलकंठ टावर की छत से गिरने से मारे गये संदीप भट्टाचार्य (35) के शव का सोमवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार के लोगों को सौंप दिया गया.

इससे पहले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने में हो रही देरी को लेकर परिवार के लोगों ने टीएमएच में हंगामा किया. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. साथ ही अस्पताल प्रबंधन से बात करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. पोस्टमार्टम से पूर्व विकास सिंह ने घटना के समय संदीप के साथ मौके पर मौजूद दोस्तों से मामले की जानकारी ली व परिवार के लोगों की भी संदीप के साथियों से बात करायी. इस दौरान परिवार के लोगों ने घटना को लेकर किसी पर भी शक नहीं जताया.

गौरतलब है कि संदीप अपने दोस्त सत्यजीत और आकाश के साथ रविवार की रात बिष्टुपुर स्थित पीएनएम मॉल में घुमने गया था. वहां से वापस आने के बाद सभी नीलकंठ टावर के छत पर लिफ्ट से गये. छत पर पहुंचने के साथ ही संदीप ने जैसे ही अपना पैर सीमेंट के प्लास्टर पर रखा, वह लड़खड़ाते हुए नीचे गिर गया. घटना के बाद स्थानीय लोग व दोस्त उसे टीएमएच लेकर गये, जहां करीब दो घंटे तक इलाज चलने के बाद उसकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version