जमशेदपुर : पुलिस के अनुसार, जमीन विवाद में मोहित ने ही की है हत्या

जमशेदपुर : कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर चार के रहनेवाले रंजन का शव शनिवार रात 11 बजे पारडीह काली मंदिर के पीछे स्थित जंगल से बरामद कर लिया गया है. उसके सिर पर चोट के निशान हैं. रंजन बिष्टुपुर से लाइन टेकरी का काम करता था. गुरुवार से गायब था. पुलिस के अनुसार, लाश छुपाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 9:40 AM
जमशेदपुर : कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर चार के रहनेवाले रंजन का शव शनिवार रात 11 बजे पारडीह काली मंदिर के पीछे स्थित जंगल से बरामद कर लिया गया है. उसके सिर पर चोट के निशान हैं. रंजन बिष्टुपुर से लाइन टेकरी का काम करता था. गुरुवार से गायब था. पुलिस के अनुसार, लाश छुपाने के उद्देश्य से शव को यहां फेंका गया था. डीएसपी अरविंद कुमार के अनुसार, मामला जमीन विवाद से जुड़ा था. रंजन की हत्या में मोहित सिंह व उसके साथी शामिल हैं. रंजन ने पूर्व में ही थाने में लिख कर दिया था कि उसके साथ कोई अनहोनी होने पर मोहित सिंह ही जिम्मेवार होगा. रंजन की हत्या शास्त्रीनगर में ही कर दी गयी थी.
पुलिस के अनुसार रंजन के लापता होने के बाद उसी के मुहल्ले से शक्ति को पकड़ कर पूछताछ की गयी थी. शक्ति की निशानदेही पर ही रंजन का शव मिला. शक्ति की निशानदेही पर डीएसपी और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पारडीह काली मंदिर के पीछे जंगल में पहुंचे. काफी तलाश के बाद शव मिला. उसकी पहचान रंजन सिंह के तौर पर की गयी.
आज होगा पोस्टमार्टम : इसके बाद देर रात शव को एमजीएम अस्पताल के शीत गृह में लाकर रख दिया गया. रविवार को पोस्टमार्टम होगा. डीएसपी ने बताया, रंजन की हत्या कर के यहां शव छिपाने की नीयत से फेंक दिया गया था़
शुक्रवार रात से गायब था रंजन
रंजन सिंह शुक्रवार रात से गायब था. परिवार के लाेगों ने कदमा थाने में इसकी शिकायत की थी.
खोजी कुत्ते की भी ली गयी थी मदद
शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 4 निवासी रंजन सिंह की तलाश में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की थी. खोजी कुत्ता की भी मदद ली गयी थी. पुलिस ने मोहित को पकड़ने के लिए छापेमारी की थी, लेकिन वह फरार है. पुलिस उनके माता-पिता को पूछताछ के लिए थाना लेकर आयी है.

Next Article

Exit mobile version