गम्हरिया : बेकार पड़ी है 39 लाख की लागत से निर्मित पानी टंकी

गम्हरिया : प्रखंड के चामारू ग्राम में ग्रामीणों के बीच उत्पन्न पेयजल संकट को दूर करने के उद्देश्य से ग्रामीण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से नीर निर्मल परियोजना के तहत करीब 39 लाख से पानी टंकी का निर्माण कराया गया है. पानी टंकी से ग्रामीणों के लिए जलापूर्ति भी शुरू कर दी गयी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2019 7:45 AM
गम्हरिया : प्रखंड के चामारू ग्राम में ग्रामीणों के बीच उत्पन्न पेयजल संकट को दूर करने के उद्देश्य से ग्रामीण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से नीर निर्मल परियोजना के तहत करीब 39 लाख से पानी टंकी का निर्माण कराया गया है.
पानी टंकी से ग्रामीणों के लिए जलापूर्ति भी शुरू कर दी गयी, लेकिन शुरूआत के एक वर्ष बीत जाने के बावजूद ग्रामीणों को उक्त टंकी के माध्यम से 39 बूंद पानी भी नसीब नहीं हो पायी है.
वहीं जलापूर्ति नहीं होने की वजह से गांव में पानी टंकी होने के बाद भी ग्रामीणों को पेयजल के लिए भटकना पड़ रहा है. मामले को लेकर ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल विभाग के कार्यपालक अभियंता को ज्ञापन सौंपकर उत्पन्न समस्या को दूर कर शीघ्र जलापूर्ति चालू करने की मांग की है.
ग्रामीणों ने बताया कि पानी टंकी होने के कारण सरकारी स्तर पर उक्त गांव चापाकल भी नहीं लग रहा है. प्रतिनिधिमंडल में सनत महतो, लक्ष्मण महतो, सुदीप महतो, जीतेंद्र महतो, समय महतो, दीपक महतो समेत ग्रामीण उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version