जमशेदपुर : मानगो जलापूर्ति का सिंगल टेंडर हुआ रद्द

जमशेदपुर : मानगो जलापूर्ति (संचालन) का टेंडर सिंगल होने के कारण रीजनल चीफ इंजीनियर हीरालाल ने रद्द कर दिया है. मानगो जलापूर्ति के लिए जलापूर्ति का संचालन कर रही मौजूदा समेत तीन एजेंसियों ने टेंडर डाला था. दो एजेंसियों के प्रस्ताव को पेपर में कमी के कारण अमान्य कर दिया गया. अब दस्तावेज में एकमात्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 6:48 AM
जमशेदपुर : मानगो जलापूर्ति (संचालन) का टेंडर सिंगल होने के कारण रीजनल चीफ इंजीनियर हीरालाल ने रद्द कर दिया है. मानगो जलापूर्ति के लिए जलापूर्ति का संचालन कर रही मौजूदा समेत तीन एजेंसियों ने टेंडर डाला था. दो एजेंसियों के प्रस्ताव को पेपर में कमी के कारण अमान्य कर दिया गया. अब दस्तावेज में एकमात्र एजेंसी के रहने के कारण टेंडर रद्द कर दिया गया.
मानगो जलापूर्ति संचालन का दोबारा टेंडर जारी करने के लिए विभागीय स्तर पर बीओक्यू की अनुमति देने के लिए रीजनल चीफ इंजीनियर के पास संचिका भेजी गयी है. हालांकि राज्य सरकार द्वारा टेंडर (एसबीडी-स्टैंडर्ड बीड डॉक्यूमेंट) की शर्त में बदलाव के कारण इसमें विलंब हो सकता है. इस स्थिति के कारण मानगो जलापूर्ति से जुड़े 21 हजार उपभोक्ताओं को निर्बाध जलापूर्ति को लेकर फिर से संशय पैदा हो गया है.

Next Article

Exit mobile version