रुपये के विवाद में दो भाइयों को पीटा, जख्मी

जमशेदपुर : मानगो जवाहरनगर रोड नंबर 18 के रहने वाले ओम प्रकाश व उसके दोस्तों ने पड़ोस के रहने वाले विक्की जैन और उसके भाई विशेष जैन को हेलमेट से मार कर जख्मी कर दिया. दोनों के सिर और बदन पर चोट आयी है. दोनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2018 2:02 AM
जमशेदपुर : मानगो जवाहरनगर रोड नंबर 18 के रहने वाले ओम प्रकाश व उसके दोस्तों ने पड़ोस के रहने वाले विक्की जैन और उसके भाई विशेष जैन को हेलमेट से मार कर जख्मी कर दिया. दोनों के सिर और बदन पर चोट आयी है. दोनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को थाना भेज दिया गया. घटना रविवार की रात करीब 10 बजे की है.
घटना के संबंध में घायल विक्की ने बताया कि ओम प्रकाश ने पार्टी करने के लिए दोनों को घर बुलाया था. पार्टी के दौरान उन लोगों ने शराब पी. इसके बाद पुराने पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद शुरू हो गया. विक्की ने बताया कि वह उधार लिये पैसे के एवज में चेक दे चुका है. लेकिन ओम प्रकाश चेक बाउंस करने की बात कह कर उससे जबरन पैसा की मांग कर रहा है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.
और आेम प्रकाश और उसके दोस्तों ने दोनों भाई की पिटायी कर दी. जिसके बाद दोनों भाइयों ने इसकी सूचना मानगो पुलिस को दी. जिसके बाद दोनों घायल को एमजीएम इलाज के लिए लाया गया.

Next Article

Exit mobile version